हिना खान चाहती हैं कोमोलिका के किरदार में उन्हें देख लोग करें नफरत

बेहद ग्लैमरस है हिना खान का नया किरदार.

0
37

कसौटी ज़िंदगी की शो में हिना खान की एंट्री ने खूब सुखियां बटोरी है. इसका कारण शो के पहले भाग में कोमोलिका का किरदार निभा चुकी उर्वशी ढोलकिया में अपने रोल को आइकोनिक बना दिया था. हिना इस बात को मानती हैं लेकिन नए सीजन में कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली हिना खान के मुताबिक उनका यह किरदार अलग होने वाला है. हिना खान कहती हैं कि “हर एक एक्टर का किरदार को निभाने का अपना तरीका होता है. इसके अलावा, इस मामले में, एकता कपूर का अलग व्यू है.”

लम्बे समय तक प्यारी बहु अक्षरा का किरदार निभाने के बाद हिना खान का कहना है कि एक वैंप का किरदार निभाना बहुत चुनौतीपूर्ण है. हिना कहती हैं कि, “बतौर एक्टर मैंने अब तक नेगेटिव किरदार नहीं किया है और जब एंटी हीरोइन के किरदार की बात आती है तब उसके कई कई परत होती हैं. मुझे यकीन है कि यह एक दिलचस्प अनुभव और चुनौतीपूर्ण भी होने वाला है क्योंकि दिल जीतने से ज्यादा मैं चाहती हूं कि लोग मुझसे नफ़रत करें.”

हिना खान ने दिलाई ‘कभी खुशी कभी गम’ के करीना की…

हिना खान ने दिलाई ‘कभी खुशी कभी गम’ के करीना की…

आगे हिना शो के ओरिजनल भाग को याद करती हुई कहती हैं कि “मुझे याद है मैं स्कूल में थी, जब स्कूल से आने के बाद मां और दादी को मैं ये शो देखते हुए देखती थी. वह कमाल का शो था, कुछ आइकोनिक किरदारों के साथ. मैं यह उम्मीद करती हूं कि हम इतिहास दोहराएं और इस शो को सर्वश्रेष्ठ बनाएं और इसे अच्छी रेटिंग दें.”

LEAVE A REPLY

avatar