कपिल शर्मा ने फैंस को दिया दिवाली गिफ्ट, इस दिन से कर रहे है टीवी पर वापसी

लंबे समय से टेलीविजन से दूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ब्लॉकबस्टर एंट्री के लिए तैयार हैं. कपिल 16 दिसंबर से टीवी पर वापसी करने जा रहे है.

0
29

लंबे समय से टेलीविजन से दूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ब्लॉकबस्टर एंट्री के लिए तैयार हैं. कपिल 16 दिसंबर से टीवी पर वापसी करने जा रहे है. कपिल के फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

दरअसल, कपिल की री- एंट्री में सलमान खान का अहम रोल है. क्यूंकि इस बार उनके शो को कोई और नहीं बल्कि भाईजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. अंग्रेजी अखबार मिड डे की खबर के अनुसार इस शो के लिए फिल्म सिटी के आठवें फ़्लोर पर सेट बनाया जा रहा है. यह वही सेट है, जहां कपिल ने पुराने सीजन भी किए है.

शो की वापसी के साथ कपिल के फैंस के लिए एक और खुश खबरि है. बहुत जल्द कपिल लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतुरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. शादी की डेट कन्फर्म करते हुए कॉमेडियन ने न्यूज़ एजेंसी आईएनएस को बताया कि 12 दिसंबर को वो और गिन्नी शादी करेंगे. 12 को शादी के बाद 14 तारीख को रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. शादी गिन्नी के होमटाउन जालंधर में होगी. हम इस शादी को सादा रखना चाहते थे लेकिन गिन्नी अपने माता- पिता की इकलौती संतान है इसलिए वे धूम धाम से इसे करना चाहते है और मेरी मां भी यही चाहती है.

LEAVE A REPLY

avatar