‘कुंडली भाग्य’ में आया ट्विस्ट सोफी ने कहा वह बनने वाली है करण के बच्चे की मां

लड़की की एंट्री देख प्रीता और अन्य लोग चौंक जाते हैं.

टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ के एपिसोड की शुरुआत मोनिशा और करण के साथ होती है, जिसमे वह शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन सोफी नाम की एक लड़की अंदर जाती है और उनकी शादी रोक देती है. सोफी सभी को बताती है कि शादी संभव नहीं है क्योंकि करण उससे प्यार करता है और वह भी उससे प्यार करती है. लड़की को ऐसा बोलता देख प्रीता और अन्य लोग चौंक जाते हैं. मोनिशा और सोफी में लड़ाई होती है. सोफी, करण से सच्चाई बताने के लिए कहती है और करण सच नहीं समझा पता है.

वह सभी को बताती है कि वह गर्भवती है और बच्चे का पिता करण है. शर्लिन को बिल्ला पर शक होता है. अगर शर्लिन उसे ढूंढ ले तो उस चीज के बारे में सोचकर बिल्ला डर जाता है. जिसके बाद बिल्ला उसे मारने के लिए चाकू निकालता है लेकिन शर्लिन चली जाती है. करण सभी को यह बताने की कोशिश करता है कि सोफी गर्भवती नहीं है. करण को सोफी पर गुस्सा आता है. फिर वह अपनी गर्भावस्था के बारे में मेडिकल रिपोर्ट दिखाती है और सभी को बताती है कि करण उसके बच्चे का पिता है. वह सभी को कागजात भी दिखाती है. ऋषभ सबूतों की जांच करता है और कागजों पर करण के साइन देख तनाव में आ जाता है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपडेट: ट्रक से टकराने के कारण…

यह सब देख राखी करण को थप्पड़ मारती है. मोनिशा और सोफी करण के लिए लड़ना शुरू कर देती हैं. सृष्टि और प्रीता ने राखी को बताया कि करण और मोनिशा की शादी को रोकने की उनका यह प्लान है. उनका कहना है कि सोफी भी उन्हें शादी रोकने में मदद कर रही है. प्रीता और ऋषभ राखी को बताते हैं कि उन्हें करण को बचाने के लिए एक फर्जी रिपोर्ट बनवाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here