‘कैसी ये यारियां 3’ में फिर रोमांस करते नजर आएगी नीति टेलर संग पार्थ समथान की जोड़ी

फैंस की डिमांड पर टीवी पर वापस आया यह शो.

नीती टेलर और पार्थ समथान स्टारर शो ‘कैसी ये यारियां 3’ एमटीवी पर वापस आ गई है और हर रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगी. बता दें कि इस बारे में जानकारी देते हुए शो के स्टार एक्टर पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है “केसी ये यारियां सीजन -3 एमटीवी पर वापस !!!! आज से हर रविवार रात 8 बजे देखने मिलेगा! पहला शो फैंस के कारण वेब पर आने के बाद टीवी प्रसारित होने जा रहा है.” बात करें कहानी की तो इसमें आप चार साल का उछाल देखेंगे. वहीं बात करें नए सीजन की तो इसमें कुल 13 एपिसोड देखने मिलेंगे.

इस सीजन का इंतज़ार कर रहे फैंस द्वारा शो के फ्रैंचाइज़ी को थम्ब्स अप मिला है. बता दें कि 31 दिसंबर, 2015 को ‘कैसा ये प्यार है’ ऑफ एयर गया था. जिसके बाद भरी डिमांड के कारण मेकर्स इसके तीसरे सीजन के साथ वापस आएं हैं.

हालांकि, यह शो टीवी पर प्रसारित नहीं किया गया था लेकिन इसे OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाया गया था. लेकिन फैंस का एक वर्ग इस बात से निराश था कि यह शो पहले के सीज़न की तरह एमटीवी पर प्रसारित क्यों नहीं हो रहा है. लेकिन, फैंस के लिए यह खुशी की बात है कि अब वह इस शो को एमटीवी इंडिया पर भी देख सकते हैं.