सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की ये बहू दिन-ब- दिन होती जा रही है हॉट!

'साथ निभाना साथिया' की संस्कारी और आदर्शवादी बहू दिखा रही है अपना हॉट अवतार... सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है एक से बढ़कर एक तस्वीरे.

टीवी की दुनिया की पॉपुलर अभिनेत्री ‘गोपी वहू’ को आप भूले नहीं होंगे. ऐसी बहू जिसका ख्वाब हर सास देखती है पर क्या आप जानते है कि टेलीविज़न की संस्कारी बहु असल जिंदगी में कितनी मॉडर्न है.

देवोलीना भट्टाचार्य इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से जुड़ी तस्वीर शेयर करती रहती है. इस फोटो में देवोलीना चेयर पर बैठे पोज दे रही हैं और कैप्शन दिया है ‘सामान्य से बचाव’.

देवोलीना ने करियर की शुरुआत शो ‘ सवांरे सबके सपने प्रीतो’ से बानी के किरदार से की लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से मिली. सीरियल में लीड रोल निभा रही गोपी के अपोजिट अभिनेता मोहम्मद नजिम (अहम) थें.

एक्टिंग के अलावा देवोलीना ने ज्वेलरी डिजाइनिंग भी की है. अभिनेत्रीने क्लासिकल म्यूजिक की भी ट्रैनिंग ली है, इसके बाद उन्होंने चेन्नई से भरतनाट्यम की भी शिक्षा ली.

खबर थी कि देवोलीना को ‘बिग बॉस 11’ के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन अभिनेत्री ने शो में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया. देवोलीना ने बयान दिया कि मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी और मुझे शो के लिए अप्रोच भी किया गया था लेकिन में बिग बॉस के घर नही जाना चाहती थी.

❤️😇😈

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

ऐसी खबर थी कि देवोलीना का सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में जिगर का किरदार निभा रहे विशाल सिंह के साथ अफेयर है लेकिन जब इस बारे में अभिनेत्री से पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पर इस बात से इंकार कर दिया.