एशिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट में हुई बड़ी फेरबदल, जानिए किसे मिला कौन सा स्थान

दीपिका पादुकोण ने पाया पहला स्थान.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को हम सीरियल और रियल्टी शो ही नहीं बल्कि वेबसीरीज में भी कमाल की एक्टिंग करते हुए देख रहे हैं. बता दें कि निया एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती और सुंदर सिडोल शरीर के लिए भी जानी जाती हैं. जिसकी वजह से निया द्वारा किए जाने वाले हॉट फोटोशूट्स अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.

निया को आए दिन हम किसी न किसी मैगज़ीन के कवर पेज पर देखा करते हैं. यानी निया टीवी के अलावा मॉडलिंग की दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान रखती हैं. जिसका सबूत पिछले साल निया का पिछले साल एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला रहना है. लेकिन अगर हम बात करें इस साल की तो निया अपने स्थान से नीचे आते हुए 2018 में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला बनी हैं.

इसके अलावा टीवी की दुनियां की एक और एक्ट्रेस ने इस लिस्ट के टॉप 5 नामों में अपनी जगह बनाई है. दरअसल हम बात कर रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की जिन्होंने इस लिस्ट में 5 वां स्थान अपने नाम किया है.

बात करें इस साल की एशिया की सबसे सेक्सीटॉप 5 महिलाओं की तो इसमें सबसे पहले नाम दीपिका पादुकोण का है और दूसरा प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम किया है. इसके अलावा निया शर्मा एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला बनी हैं और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को चौथा स्थान मिला है. वहीं टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने 5 वां स्थान अपने नाम किया है.