दूसरे पति से अलग होने की खबरों पर श्वेता ने दिया जवाब, ‘लोगों को बस गॉसिप चाहिए’

लंबे समय बाद श्वेता ने इस सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. रिसेंटली दिए एक इंटरव्यू में टीवी अदाकारा ने बताया, 'मेरे पति अभिनव के पिता गुजर गए थे

0
31

पहले पति से अलग होने के बाद टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 2013 में टीवी एक्टर अभिनव कोहली से शादी की. अभिनव से उन्हें एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश रखा है. शादी के कुछ साल बाद स शादी के भी टूटने की खबरें आने लगी. लोग जानना चाहते थे कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर श्वेता अपने हस्बैंड के साथ क्यों नहीं दिखाई दे रही है.

लंबे समय बाद श्वेता ने इस सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. रिसेंटली दिए एक इंटरव्यू में टीवी अदाकारा ने बताया, ‘मेरे पति अभिनव के पिता गुजर गए थे. अभिनव के पिता रिटायर्ड एयर फाॅर्स अफसर थे और मां की एक पब्लिशिंग कंपनी थी. मां को हमेशा के लिए मुंबई लेन से पहले उन्हें वहां पर सबकुछ समेटना था. इस वजह से वह लगभग एक साल के लिए बेंगलुरु में चले गए थे. जब यह बात लोगों ने नोटिस की तो लोगों को लगा कि मेरी शादी में कुछ ठीक नहीं लग रहा है. लोगों को गॉसिप चाहिए इसलिए मैंने भी लोगों को सफाई देना ठीक नहीं समझा. मैं क्यों किसी को बताऊं की क्या हुआ. कितना बुरा लगा यह जानकर कि मैं अपने हस्बैंड से अलग रह रही हूं, लोगों को गॉसिप चाहिए.

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ”एक बार वह 12वीं क्लास के एग्जाम दे दे उसके बाद मैं उसे किसी काम के लिए नहीं रोकूंगी. चाहे वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करना चाहे या फिर पायलट बनना चाहे मैं उसे प्रोत्साहित ही करूंगी. वैसे वह फिल्मों में काम करना चाहती है और मैं उसे नहीं रोक रही हूं.

LEAVE A REPLY

avatar