सोनम कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की पूरी टीम के साथ पहुंची द कपिल शर्मा शो कहा इतना कभी नहीं हंसी

सोनम ने माना की यह उनका अब तक का सबसे बेस्ट एपिसोड था.

बॉलीवुड की फैशन क्वीन के नाम से जाने जानें वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला भी एहम रोल में हैं, जिन्होंने अपनी इस फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है. हाल ही में सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की पूरी टीम को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर देखा गया, जहां सोनम ने माना की यह उनका अब तक का सबसे बेस्ट एपिसोड था.

सोनम ने डैडी अनिल, को-स्टार जूही, राजकुमार, होस्ट कपिल और डायरेक्टर शेली चोपड़ा धर के साथ एक सेल्फी शेयर की और कैप्शन में बताया कि इससे पहले वह इतना कभी नहीं हंसी थी. “@Kapilsharma शो में #ekladkikodekhatohaisalaga की अविश्वसनीय टीम के साथ! हमारे होने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद .. यह तुम्हारा सबसे अच्छा शो था, जहां मैं अब तक नहीं आई थी… इससे पहले इतना मैं कभी नहीं हंसी थी.”

यह पहली बार है जब सोनम अपने पिता अनिल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की कहानी ‘लेट लव बी’ के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Exclusive: मुदस्सर अजीज की ‘पति, पत्नि और वो’ के रीमेक में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन?

द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन पिछले रविवार को धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ और यह एपिसोड पूरी तरह से हंसी के ठहाकों से भरा था. सोनम, अनिल, राजकुमार और जूही को कपिल के शो में धमाल मचाते हुए देखने का इंतजार करना सभी के लिए मुश्किल है.

LEAVE A REPLY

avatar