सलमान खान को डांस सिखाते हुए जानिए क्यों रो पड़ी थीं फराह खान

सलमान खान के अलावा फराह को जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और पूजा भट्ट को डांस सिखाना शुरू करने से पहले उन्हें लगा था कि उनका करियर खत्म हो जाएगा.

‘सुपर डांसर 3’ पर कल (16 मार्च) को गुरु-शिष्य स्पेशल एपिसोड दिखाया गया, जिसमे बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान ने शिरकत की, जहां उन्होंने बहुत सारे दिलचस्प खुलासे किए. बता दें कि वह शो पर स्पेशल गेस्ट बनकर आईं थीं.

ऐसे में इस डांस रियलिटी शो पर फराह ने बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में खास बातें बताई, जिन्हे डांस सीखना बेहद मुश्किल है. फराह ने खुलासा किया कि उन्हें स्क्रीन टेस्ट के लिए सलमान खान को डांस सीखने के लिए कहा गया था. उन्होंने चार घंटे तक सलमान खान के पीछे मेहमत की और फिर उन्हें यह बात समझ में आई कि सलमान को कोई डांस नहीं सिका सकता.

फराह ने यह भी कहा कि जब सलमान को एक फिल्म में बतौर लीड लिया गया तो वह शॉक हो गयी थीं, लेकिन साथ में उन्होंने ने यह भी स्वीकार किया कि फिल्म में सलमान का प्रदर्शन देख वह काफी प्रभावित हुईं थीं. सिर्फ सलमान ही नहीं, फराह ने जैकी श्रॉफ को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने जजों और दर्शकों से कहा कि उन्हें लगता है कि जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और पूजा भट्ट को डांस सिखाना शुरू करने से पहले उन्हें लगा था कि उनका करियर खत्म हो जाएगा.

फराह ने जैकी की इस तरह से नकल की कि दर्शक हंस हंस कर लोटपोट हो गए. उन्होंने शेयर करते हुए बताया जैकी ने उन्हें एक बार कहा कि “देख भिडू, ये तो मैं लिप सींग नहीं कर सकता हूं या तो स्टेप्स, दोनों एक साथ नहीं होगा.”

‘सुपर डांसर 3’ में अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर बतौर जज नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here