‘सुपर डांसर’ के सेट पर 9 साल के बच्चे की पढ़ाई के लिए शिल्पा ने बढ़ाया मदद का हाथ

9 साल के तेजस वर्मा ने सबको अपने डांसिंग हुनर से अचंभा कर दिया लेकिन जब शिल्पा को तेजस कहानी पता चली तो वह दुखी हो गई और उन्होंने उस बच्चें की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का फैसला किया.

‘देने वाले किसी को गरीबी न दे, मौत दे दे मगर बदनसीबी न दे’. यह बहुत बुरी चीज है लेकिन दुनिया में फरिश्तों की भी कमी नहीं है, जो किसी न किसी रूप में आकर मदद करते है.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी एक 9 साल के बच्चें की मसीहा बनीं. रियलिटी डांस ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ शुरू होने जा रहा है. 9 साल के कंटेस्टेंट तेजस वर्मा ने सबको अपने डांसिंग हुनर से अचंभा कर दिया लेकिन जब शिल्पा को तेजस और उनके परिवार की कहानी पता चली तो वह दुखी हो गई और उन्होंने उस बच्चें की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का फैसला किया. तेजस की तरफ से तेजस को स्टैंडिंग ओवेशन भी मिले.

सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘जब शिल्पा को पता चला की तेजस इतनी छोटी उम्र में तेजस परिवार की मदद कर रह है, जिससे उसकी पढ़ाई के लिए पैसे आ सके, उन्होंने तुरंत तेजस की पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला किया. एक मां होने के नाते शिल्पा को पता है कि शिक्षा कितना मायने रखती है, क्यूंकि बच्चे की अच्छी परवरिश और सही दिशा दिखाने के लिए शिक्षा जरुरी है.

LEAVE A REPLY

avatar