जानिए कैसे कीकू शारदा ने नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ में लाया वापस

उनकी इस मस्ती में क्रिकेटर हरभजन सिंह शामिल थे, जो उस सीट पर बैठे थे, जिस पर सिद्धू का कब्जा हुआ करता था.

‘द कपिल शर्मा शो’ के हालिया एपिसोड में, शो के कलाकारों ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो में वापस लाने का फैसला किया. लेकिन आपको बता दें कि इसमें एक ट्विस्ट है. दरअसल, कीकू शारदा जो कि शो का हिस्सा हैं, ने शो में सिद्धू का नाम लिया एक स्मार्ट तरीका ढूंढ के जब 1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम के सभी सदस्य ने उनके शो पर शिरकत की.

जब शो में बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू ने मेहमानों का अभिवादन किया, तो उन्होंने दिग्गजों को शो का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया. फिर उन्होंने हरभजन की तरफ देखा और कहा कि सिद्धूजी दिग्गज क्रिकेटरों के सामने काफी छोटे दिख रहे हैं. आपको बता दें कि सिद्धू 14 फरवरी के पुलवामा आत्मघाती हमले के बाद से ही शो का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत पर दिए हुए टिप्पणी के कारण विरोध का सामना करना पड़ा था.

इस एपिसोड में कपिल देव ने अपने दस्ते का नेतृत्व किया जिसमें मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णामाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आज़ाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वलसो को देखा गया.

कपिल ने, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और रोशेल राव के साथ सभी को खूब हंसाया, जबकि कीकू ने एक चतुर टिप्पणी की. उनकी इस मस्ती में क्रिकेटर हरभजन सिंह शामिल थे, जो उस सीट पर बैठे थे, जिस पर सिद्धू का कब्जा हुआ करता था. कपिल ने तब कीकू को सही करते हुए कहा कि सीट पर सिद्धू पाजी नहीं हैं, बल्कि भज्जी पाजी हैं जिनसे वह यह बात कह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here