‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपडेट: ट्रक से टकराने के कारण कार्तिक का हुआ एक्सीडेंट

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया बड़ा टर्न.

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस एपिसोड की शुरुआत कीर्ति के साथ होती है, जिसमें कीर्ति नायरा से रिक्वेस्ट करती नजर आती है कि वह कृष को एक बार उसे गले लगाने दे, जिसके बाद वह उसे वापस कर देगी. कार्तिक नायरा की हालत को देखकर बिखर जाता है और वहां से चला जाता है. नक्ष कीर्ति को वहां से ले जाता है.

नायरा बैग पैक करती है कृष को सभी से दूर लेकर जाने के लिए और फिर उसके हाथ अस्पताल का टैग लगता है, जिसपर कीर्ति का नाम लिखा हुए होता है. यह देख नायरा अंदर से टूट जाती है. जिसके बाद नायरा कृष के साथ आती है और कृष को कीर्ति को सौंप देती है और कहती है कि वह एक बच्चे को उसके असली माता-पिता से दूर नहीं रख सकती है. नायरा भारी मन से कृष को कीर्ति को सौंपती है.

‘ये रिश्ता.. है’ एक्ट्रेस मोहेना कुमारी की गोवा इंगेजमेंट की Unseen Photos देखिए

इसे देख हर कोई भावुक हो जाता है. नायरा, कीर्ति से कहती है कि वह नायरा के लिए दुखी होने में समय बर्बाद न करे बल्कि अपने कृष को वापस पाने के लिए जश्न मनाना चाहिए. परिवार नायरा के डॉक्टर की चेतावनी को याद करता है कि नायरा को कभी कोई शॉक नहीं लगना चाहिए. जिसके बाद

कार्तिक अपनी बहन कीर्ति और नक्ष को कृष को लेजाते हुए देखता है और नायरा के बिखर जाने के बारे में सोचता है. कार्तिक नक्ष और कीर्ति की ओर भागता है और उनसे माफी मांगता है लेकिन उसे उनकी गुस्से का सामना करना पड़ता है. कार्तिक नायरा से मिलने उसके घर जाता है. लेकिन उसी समय कार्तिक ट्रक से टकरा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here