टेलीविजन की मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी ने कुछ इस अंदाज में मनाया जन्मदिन

आम हो या खास इंसान,जन्मदिन हर किसी के लिए कुछ ख़ास ही होता है. भले ही आपकी उम्र कितनी भी हो,ये दिन आपको एक अलग ही खुशनुमा एहसास दिलाता है

आम हो या खास इंसान,जन्मदिन हर किसी के लिए कुछ खास ही होता है. भले ही आपकी उम्र कितनी भी हो,ये दिन आपको एक अलग ही खुशनुमा एहसास दिलाता है. फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस दृष्टि धामी का भी जन्मदिन उनके लिए कुछ खास ही रहा. कलर्स के शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में आपने एक्ट्रेस की अदाकारी देखी होगी.

अपने जन्मदिन की शुरुआत भी एक्ट्रेस हर साल की तरह ही की, अपनी मम्मी और परिवार के साथ लंच में गेट टूगेदर के लिए गयीं. उसके बाद अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती का भी प्लान बनाया.

टेलीविजन की इस अदाकारा ने अपने जन्मदिन में डिनर भी कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही किया. इसी लंच और डिनर के बीच में दृष्टि धामी के पति नीरज खेमका ने भी उनके लिए कुछ प्लान बनाया था.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपने आगे के प्लान के बारे में भी बातचीत की, साथ ही कहा कि कैसे वो इस साल और ज्यादा फिट रहने की कोशिश करेंगी. इसके लिए उन्होंने काम भी चालू कर दिया है. आगे उन्होंने कहा कि “दिसम्बर महीने में मैंने बहुत ज्यादा ही मज़े किए हैं. इसलिए अब समय आ गया है कि कुछ मेहनत कर ली जाए. जिसकी तैयारी भी मैंने शुरू कर दी है”.