Exclusive: ज़ी टीवी के शो ‘महिषासुर की लीला’ में नजर आएंगे जैन इमाम

महिषासुर की लीला में जैन और प्रियंवदा के अलावा हमें पवन मदन, अखिलेन्द्र मिश्रा और समता सागर जैसे लोकप्रिय कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

टीवी एक्टर जैन इमाम, जो फिलहाल में कलर्स के सेलिब्रिटी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने आने वाले फिक्शन शो को साइन किया है. ‘महिषासुर की लीला’ नाम के इस शो में इमाम बतौर मेल लीड नजर आने वाले हैं, जो कि ज़ी टीवी के लिए बैंकरोल किया जा रहा है.

शो का बैकड्रॉप वाराणसी पर आधारित है और यह शो ‘महिषासुर की लीला’ एक रोमांटिक कॉमेडी है. यह शो एक खुलकर जीने वाली लड़की के चारों ओर घूमता है जिसका नाम लीला होता है, बता दें कि लीला शो में गलती से महिषासुर जैसे शैतान को जिंदा कर देती है. जिंदगा होने के बाद महिषासुर जैसे ही पहली बार लीला को देखता है, वह उस से प्यार करने लगता है.

जैन को शो में माही (महिषासुर) की मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया है, वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत, जो सब टीवी की ऐतिहासिक कॉमेडी सीरीज ‘तेनाली रामा’ में शारदा का किरदार निभाने के बाद अब लीला के किरदार में नजर आने वाली हैं.

महिषासुर की लीला में जैन और प्रियंवदा के अलावा हमें पवन मदन, अखिलेन्द्र मिश्रा और समता सागर जैसे लोकप्रिय कलाकार भी नजर आने वाले हैं. इस शो में जल्द ही कई और एक्टर्स के जुड़ने की उम्मीद है.

यह शो अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और इसकी रेगुलर शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने की उम्मीद है.