पव‍ित्र र‍िश्‍ता एक्‍ट्रेस अंक‍िता लोखंडे कलर्स के शो में करेंगी एंट्री

'पवित्र रिश्ता' फेम टीवी एक्ट्रेस अकिंता लोखंडे की छोटे पर्दे पर होने जा रही है वापसी. कर्लस के एक शो में अकिंता स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगी.

0
46

छोटे पर्दे पर गणपति महोत्सव शुरू होने से पहले ही गणपति की धूम दिखाई देने लगती है. ज्यादातर हर चैनेल के पॉपुलर शोज में ये उत्सव सेलीब्रेट किया जाता है. ऐसे में रुबीना दिलैक और विवियन डीसेना का सीरियल कलर्स का शो ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ कैसे अछूता रहता.

Tellychakkar की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक खबर है कि इस शो में गणपति मनाने की तैयारी की जा रही है. इस सीरियल के गणपति स्पेशल ट्रैक की स्पेशल गेस्ट ‘पवित्र रिश्ता’ की अंकिता लोखंडे होंगी.

जी हां, ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में अकिंता लोखंडे स्पेशल अपीयरेंस देती दिखने वाली है. सीरियल में एक ट्रैक दिखाया जाएगा जहां अंकिता अस्पताल की सांस्कृतिक घटना में प्रदर्शन करेगी. दअरसल शो के मेन कैरेक्टर्स सौम्य और हरमन को कुछ लोग मिलेंगे, जो धार्मिक धुनों पर सिगिंग और डासिंग कर रहें होंगे. साथ ही गणपति की मूर्ति भी अपने इलाके में ले जा रहें होंगे. जिसके बाद सौम्या और हरमन भी बप्पा की मस्ती में मग्‍न हो जाएंगे. इसी ट्रैक से शो में, छोटे पर्दे की फेवरेट रही अकिंता लोखंडे की भी एंट्री हो जाएगी.

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना के किरदार में दर्शकों का बेहद प्यार पाया. टीआरपी रेटिंग्स भी ये शो सबसे आगे रहता था. लेकिन फिर अंकिता ने टीवी छोड़ फिल्मों में आने का फैसला कर लिया और अब अकिंता, कंगना रनौत के साथ एक फिल्म पर काम कर रहीं है.

LEAVE A REPLY

avatar