शुरू हुए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के शादी के फंक्शन्स, देखिए तस्वीरें

गिन्नी चतरथ ने उनके घर हुए अखंड पाठ और चूड़ा सेरेमनी के पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए. इस तस्वीरों में गिन्नी काफी खुश नजर आ रहीं है.

कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने वाले हैं. कपिल और गिन्नी की शादी अमृतसर में होने वाली है. दोनों की शादी की रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में होगी और 24 दिसंबर को मुंबई में होने वाली है. ऐसे में शादी की तैयारियां दोनों ही परिवारों ने शुरू कर दी है.

हालही में गिन्नी ने उनके घर हुए अखंड पाठ और चूड़ा सेरेमनी के पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए. इस तस्वीरों में गिन्नी काफी खुश नजर आ रहीं है.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा इन दिनों अपने कमबैक शो में व्यस्त है इसलिए वो फिलहाल अपने घर अमृतसर नहीं जा पाए है. लेकिन बहुत जल्द कपिल शर्मा भी अपने घर के लिए रवाना होने वाले है. वैसे खबरों की माने तो कपिल का परिवार बेसब्री के साथ उनका इंतज़ार कर रहा है.

कपिल के नए शो का प्रीमियर उनकी मुंबई में होने वाली रिसेप्शन से महज एक दिन पहले यानि 23 दिसंबर को है. काफी उतार-चढ़ाव के बाद अब कपिल शर्मा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में नयी पारी की शुरुआत करने वाले है. कपिल के नए शो में उनके साथ पहले काम कर चुके कई स्टार्स भी नजर आने वाले है जैसे कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक भी इस शो में दिखाई देंगे.

LEAVE A REPLY

avatar