क्या हिना खान और एरिका फर्नांडिस के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा?

हिना खान और एरिका फर्नांडिस के बीच रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड वार की तरह चल रहा है

टेलीविज़न का चर्चित धारावाहिक ‘कसौटी ज़िन्दगी का 2’ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है, इस शो के दो चर्चित किरदार एक प्रेरणा जो निभा रहीं हैं एरिका फर्नांडिस और दूसरा किरदार है कोमोलिका जो निभा रहीं हैं हिना खान.

एक लीडिंग मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार हिना खान और एरिका फर्नांडिस के बीच रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड वार की तरह चल रहा है, दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करती हैं.

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार सोर्स ने बताया कि दोनों ही अभिनेत्री काफी ज्यादा प्रोफेशनल हैं,उनकी कोशिश रहती है कि उनके आपसी मनमुटाव की वजह से शो को कोई नुकसान ना हो, दोनों ही सेट पर नार्मल बिहेव करती हैं.

आपको बता दें कि शो में भी इन दिनों कोमोलिका और प्रेरणा के बीच में लड़ाई चल रही है, इसके साथ ही इस शो की लोकप्रियता में चार चांद लग गये थे जब से हिना खान ने इसमें एंट्री मारी थी, उनके कोमोलिका के लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. बता दें कि कोल्ड वार की बातों को एरिका फर्नांडिस ने सिरे से नकार भी दिया है.

View this post on Instagram

And thats the original pic!

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here