आमना शरीफ के साथ कोमोलिका के किरदार को लेकर हो रही तुलना पर हिना खान ने किया रिएक्ट, कहा- 'यह सही नहीं है'

By  
on  

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की  2' में ऑडियंस को कोमोलिका के किरदार के वापस लौटने का इंतजार था और अब तक शो में यह किरदार निभा रही हिना खान ने अपनी फिल्मों की वजह से  शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद मेकर्स ने नई कोमोलिका की खोज करते हुए एक्ट्रेस आमना शरीफ को कोमोलिका किरदार के लिए चुना है. जो कि शो में आ चुकी हैं. लेकिन लोग लगातार आमना और हिना की उनके किरदार को लेकर तुलना कर रहे हैं. जिसको लेकर अब हिना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

हिना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'हर एक्टर हम सबकी तरह ही अपने नए शो के जरिए ही एक नई शुरूआत करता है. मैं इसकी सराहना करूंगी अगर आप सब बिना उनकी सहमति के टीवी की 2 अदाकाराओं की तुलना न करे. मैं सोशल मीडिया के ट्रैफिक को समझती हूं. पर ऐसा करना सही नहीं है'.

होने के इस ट्वीट पर 'कसौटी जिंदगी की 2' की निर्माता एकता कपूर ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने हिना के ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, One more reason to love u! Grace!'.

हालांकि की आमना को ऑडियंस कोमोलिका के किरदार में पसंद भी कर रहे हैं. इससे पहले भी आमना ने भी हिना के साथ तुलना करने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, 'मैंने शो नहीं देखा है और इसलिए जिस तरह से हिना ने इस किरदार को निभाया उससे जानने का मौका नहीं मिला. लेकिन मैंने सुना है कि वह शो में बेहद सराहनीय काम कर रही थी'.

(Source: Twitter\ Times of India)
 

Recommended

Loading...
Share