टीवी एक्टर राकेश बापत के पिता का हुआ निधन, फोटो शेयर कर कहा, 'आपकी याद आएगी' 

By  
on  

टीवी एक्टर राकेश बापत के पिता का निधन हो गया है. राकेश ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार, 17 जनवरी को पापा की फोटो शेयर करते हुए उनके निधन की जानकारी दी. राकेश ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हम आपको बहुत याद करेंगे.  

पिता की फोटो शेयर कर राकेश ने लिखा, 'हम आपको याद करेंगे मेजर पद्माकर बापत। बाबा आज आपने दूसरी दुनिया में अपना सफर शुरू किया है. हम आपको बहुत याद कर रहे हैं. आपकी दुआएं हमें जिंदगी भर हमारा मार्गदर्शन करेंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.' राकेश के पिता के निधन की वजह फिलहाल पता नहीं चल पाई है.पिता के निधन की जानकारी सामने आते ही कई सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और दुख जता रहे हैं. 

 

राकेश के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'तुम बिन' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद साल 2002 में वो  'दिल विल प्यार व्यार' में भी नजर आए. 2005 में उन्होंने छोटे पर्दे की तरफ रुख किया और सीरियल 'सात फेरे' में नजर आएं. इसके बाद वो एक पैकेट उम्मीद, मर्यादा: लेकिन कब तक?, सिंपली सपने, होंगे जुदा ना हम, नच बलिए 6, कुबूल है, बहू हमारी रजनीकांत और इश्क में मरजावां में नजर आए. 

Recommended

Loading...
Share