क्या हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही है टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख, पूछने पर अभिनेत्री ने दिया यह जवाब ?

By  
on  

एक- दुसरे के प्यार में खोए रहनेवाले संजीदा शेख और आमिर अली का रिश्ता पिछले कुछ महीनों से मुश्किल दौर से गुजर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के शादीशुदा जीवन में दरार आ गई है. संजीदा आमिर से अलग अपनी मां के साथ उनके घर पर रह रही हैं. 

एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के अनुसार संजीदा और एक्टर हर्षवर्धन राणे के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में दोनों को एक इवेंट पर साथ देखा गया था. इस बात की पुष्टि को लिए जब वेबसाइट ने संजीदा से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, 'वो बहुत अच्छे को- स्टार और खास दोस्त हैं. 
बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार 'कुछ समय पहले उनके बीच मतभेद शुरू हो गए थे, लेकिन वे पूरी कोशिश कर रहे थे कि वह अपने रिश्ते को खराब न होने दें. पिछले साल अक्टूबर में लंदन में शूट से संजिदा के वापस आने के कुछ दिनों बाद ही मामला और बढ़ गया. उन्होंने अपना पैरेंटल घर को छोड़ दिया.

मुश्किल दौर से गुजर रही है आमिर अली और संजीदा शेख की शादीशुदा जिंदगी, अभिनेता को सब ठीक होने की उम्मीद'

इस बारे में जब स्पॉटबॉय ने आमिर से संपर्क साढ़े तो उन्होंने कहा, 'सब ठीक हो जाएगा'. आमिर के इस रिप्लाई से ये साफ ज़ाहिर होता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.  खबर यह भी है कि दोनों की चार महीने की बेटी भी है. आमिर और संजीदा सेरोगेसी से बेटी के माता- पिता बनें हैं. 

(Source:Spotboye)
 

Recommended

Loading...
Share