मैं सिद्धार्थ को खोना नहीं चाहती अगर वह मुझे दोस्त की तरह मानता है तो- शहनाज गिल 

By  
on  

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल ने कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की लेकिन सिद्धार्थ सिर्फ शहनाज को एक दोस्त की तरह मानते हैं और उनके लिए प्रोटेक्टिव है. बिग बॉस के घर में फैंस ने दोनों को 'सिडनाज' नाम दिया. हाल ही में दोनों का पहला म्यूजिक वीडियो भी जारी हुआ है. 

म्यूजिक वीडियो आने के बाद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने सिद्धार्थ को लेकर अपने जज्बातों को जाहिर किया. शहनाज से जब पूछा गया कि ऐसा कहा जा रहा है कि आप और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में हैं तो मिस गिल ने कहा, 'हां मैं सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हूं लेकिन एक दोस्त की तरह. मैंने कहा था कि मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मेरे लिए प्रोटेक्टिव हैं. मैं सिद्धार्थ से आई लव यू सुनने का इंतजार नहीं कर रही हूं. वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. वैसे भी लव रेलशनशिप लॉन्ग टाइम के लिए कहां चलते हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का पहला गाना 'भुला देंगे' हुआ जारी, नहीं हट पाएंगी दोनों से नजरें 

शहनाज से जब आगे पूछा गया की क्या सिद्धर्थ की तरफ आकर्षित है तो उन्होंने कहा, ' अट्रैक्शन है, प्यार भी है लेकिन अगर उधर से ऐसा नहीं मिला तो मुझे सिद्धार्थ जैसा अच्छा दोस्त नहीं खोना है. हम दोस्त की तरह भी हमेशा रह सकते हैं, जरुरी नहीं कि रिलेशनशिप में आया जाए. अगर सिद्धार्थ आपके साथ परमानेंट रिलेशनशिप आना चाहे तो क्या करेंगी, इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे नहीं पता वो ऐसा करेगा या नहीं. अगर बोलेगा तो हां ठीक है लेकिन फिलहाल मैं ऐसा नहीं सोच रही हूं कि वो ऐसा क्यों नहीं कह रहा है. 

(Source: SpotboyE)

Recommended

Loading...
Share