को- स्टार सेहबान अज़ीम को डेट करने की ख़बरों पर बोली रीम शेख, 'हम अच्छे दोस्त हैं'

By  
on  

को- स्टार्स कपल की केमिस्ट्री अच्छी लगने पर फैंस उन्हें लिंक करना शुरू कर देते हैं. कई बार ये चीजें स्टार्स को खटकती भी है. ऐसे कुछ 'तुझसे है राब्ता' को- स्टार्स रीम शेख और सेहबान अज़ीम के साथ बी हुआ है. ऐसी अटकलें थीं कि ये दोनों ऑन स्क्रीन क्यूट और लविंग कपल रियल लाइफ में भी एक- दुसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सेहबान और रीम ने इस तरह की ख़बरों को झूठा बताया. 

ई टाइम्स से बात करते हुए सेहबान ने कहा, 'रीम और मैं दिन के 12 घंटे शूट करते हैं. जाहिर सी बात है कि लोग हमें लिंक करेंगे क्यूंकि हम अच्छे दोस्त हैं. हालांकि हम सिर्फ दोस्त हैं और कुछ नहीं. सोशल मीडिया पर आप जो तस्वीरें देख रहे हैं, वो शो से है और आपको हमारे बॉन्ड के बारे  में बताते हैं. मैं सिंगल खुश हूं.' जबकि रीम ने कहा, 'हम अचे दोस्त हैं क्यूंकि उनकी अंडरस्टैंडिंग अच्छी है'.

क्या 'गुड्डन तुमसे न हो पायेगा' को मिलेगा नया टाइम स्लॉट, 'तुझसे है राब्ता' जल्द होगा ऑफ एयर ?

 

बता दें, पिछले महीने रीम के शो छोड़ने की खबर सामने आयी थी. उनके पापा ने समीर शेख ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'जी हां ये बिलकुल सच है की रीम अपने शो को क्विट कर रही हैं और रीम ने 2 साल इस शो को दिए हैं. ये शो भी रीम के दिल के बहुत करीब है और रीम के सीरियल को छोड़ते देखते हुए हमें भी बहुत दुःख है.' हालांकि बाद में रीम ने अपना फैसला बदल लिया और शो न छोड़ने मन बनाया. 

(Source: ETimes)

Recommended

Loading...
Share