पैरालाइज्ड हैं 'इश्कबाज' फेम निशी सिंह भादली, इलाज खर्च के लिए पति ने मांगी आर्थिक मदद

By  
on  

'हिटलर दीदी', 'कुबूल है', 'इश्कबाज' और 'तेनाली रामा' जैसे कई शोज में काम कर चुकी सीनियर एक्ट्रेस निशी सिंह भादली पिछले करीब डेढ साल से खराब सेहत से जूझ रही हैं. दरअसल निशी को पिछले साल फरवरी में पैरालिसिस हो गया था जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था कि इस साल फरवरी में एक बार फिर से उन्हें स्ट्रोक आ गया. वहीं इसी साल रक्षाबंधन के आसपास फिर से उनके शरीर के लेफ्ट साइड में पैरालिसिस हो गया. जिस वजह से सीनियर एक्ट्रेस की तबीयतकाफी बिगड़ गई है.

निशी के पति एक एक्टर और राइटर संजय सिंह भादली किसी तरह दवाईंयों का खर्च उठा रहे हैं. निशी के पति ने बताया, 'फरवरी 2019 में वो घर में गिर गई थीं जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां वो 7-8 दिन तक रहीं. उन्होंने सबको पहचानना भी बंद कर दिया था, जिसके बाद हम उन्हें घर ले आए. वो ठीक हो रही थीं कि इस साल रक्षाबंधन के आसपास फिर से उनके शरीर के लेफ्ट साइड में पैरालिसिस हो गया. मैं निशी की देखभाल करने की वजह से कोई कोई नया काम नहीं ले पा रहा था. आर्थिक स्थिति पहले ही खराब थी पर अब कोरोना की वजह सेस्थिति और खराब हो गई हैं. अब मुझे निशी के इलाज के खर्च के लिए आर्थिक मदद की जरूरत है.' 

Recommended Read: ड्रग्स मामला: एनसीबी ऑफिस पहुंची रकुल प्रीत सिंह, आज होगी पूछताछ 

बता दें कि. निशी और संजय के दो बच्चे हैं. 19 साल का बेटा जो दिल्ली में अपने नाना- नानी के साथ रहता है और 16 साल की बेटी उनके साथ रहती है. 
(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share