'कौन बनेगा करोड़पति' के आखिरी एपिसोड में कारगिल वीरों को दिया जाएगा सम्मान, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे परम वीर चक्र विजेता

By  
on  

कौन बनेगा करोड़पति के 12वां सीजन का आखिरी एपिसोड कारगिल हीरो सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय सिंह के सम्मान के साथ समाप्त होगा. परमवीर चक्र विजेता दोनों कारगिल हीरो केबीसी ग्रांड फिनाले एपिसोड का हिस्सा होंगे और अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठेंगे. 15 जनवरी को सेना दिवस के मौके पर सोनी टीवी ने शो के प्रोमो के साथ इसकी जानकारी दी. इसके साथ ही सेना की धुन वाला वीडियो भी शेयर किया गया. सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट में चैनल की ओर से जानकारी दी गई है, 'हम भारतीय सेना के अदम्य साहस को सलाम करते हैं. मिलिट्री बैंड का म्यूजिक भारतीय जवानों के आत्मविश्वास को बढ़ाता है. यह हम लोगों के बीच भी देशभक्ति का भाव पैदा करता है.

चैनल की ओर से शेयर किए गए प्रोमो में सैनिक अपनी ड्रेस में स्टूडियो में परेड करते दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में मिलिट्री की धुन बज रही है. कौन बनेगा करोड़पति का यह सीजन 22 जनवरी को समाप्त हो रहा है. इस मौके पर कारगिल के दोनों वीर हॉट सीट पर बैठेंगे. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर कहा था कि वह थक गए हैं और रिटायर हो रहे हैं. अमिताभ के इस ब्लॉग पोस्ट से कयास लगाए जा रहे है कि शायद शो के अगले सीजन में उनकी जगह कोई और नजर आये. अमिताभ के बिना केबीसी होस्ट की कल्पना करना दर्शकों के लिए थोड़ा मुश्किल होगा. 78 साल के अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत से होस्टिंग करते आये हैं.

'KBC 12' की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट नाजिया नसीम ने कहा- 'वो आइकॉनिक पल था जब अमिताभ सर ने कहा कि मुझे आप पर गर्व है'

 

केबीसी के आखिरी दिन का शूट काफी लंबा था. 12वें सीजन में अब तक 4 महिलाएं करोड़पति बन चुकी है. कोई भी पुरुष शो में अब तक 1 करोड़ तक नहीं पहुंचा है. नाजिया नसीम, मोहिता शर्मा, अनुपा दास और नेहा शाह समेत अब तक 4 लोगों को करोड़पति बनने में सफलता मिली है. शो में अमिताभ जिस अण्डां में कंटेस्टेंट्स से जुड़ते है वह सभी को बहुत पसंद आता है. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share