अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी की हुयी 'कांची मिश्री' सेरेमनी, अगले साल तक कर सकते हैं शादी 

By  
on  

टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी जो तीन साल एक- दुसरे को डेट कर रहे हैं, बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे. 15 जनवरी को कपल की कांची मिश्री (सिंधी ट्रेडिशन) हुयी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल थे. अपनी कांच मिश्री सेरेमनी के दिन ही नच बलिये 9 कपल ने अपने रेस्टोरेंट का भी उद्घाटन किया. 

पलक ने बताया, 'परिवार की मौजूदगी में हमने सेरेमनी की जिसे कांची मिश्री कहते है. इस सेरेमनी में दोनों परिवालों के लोग एक- दुसरे को शगुन देते है और शादी की तारीख तय होती है. सेरेमनी मेरे घर पर हुयी और उसमें सिर्फ हमारे पारिवारिक सदस्य थे. महामारी की वजह से बहुत सारे लोग हमारे घर बरोदा और नागपुर नहीं आ सकते. चूंकि यह एक छोटी सेरेमनी थी लेकिन बहुत स्पेशल थी क्यूंकि हमने उसी दिन अपने रेस्टोरेंट को लॉन्च किया.

पलक ने बताया कि उन्होंने आपसी सहमति से शादी करने का फैसला किया. अभी के लिए हमने बस यह छोटी सी एक सेरेमनी की लेकिन बहुत जल्द रोका कर सकते हैं. हमारी शादी में अभी समय क्यूंकि साल के आखिर तक या फिर अगले साल की शुरुआत में हम शादी करेंगे. हमने 2020 में शादी का फैसला लिया था लेकिन महामारी की वजह से सबकुछ चौपट हो गया. आखिरकार हमने अपने रेस्टोरेंट को लॉन्च किया और साथ छोटी सी सेरेमनी भी की. निजी और पेशेवर तौर पर एक यह छोटा सा कदम है. 
 

पलक के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए अविनाश ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से कहा था, 'पलक भी सिंधी और पहली बार ऐमैं किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं जो सेम कम्युनिटी से है. हमारा टेस्ट एक जैसा है. जिंदगी फिर से अच्छी दिखाई दे रही है. मैं इस रिलेशनशिप को थोड़ा और समय देना चाहत हूं अभी में बस इतना कह सकता हूं कि हम दोस्त से ज्यादा है, उससे आगे अभी तक हमने कुछ नहीं सोचा है.

(Source: SpotboyE)

Recommended

Loading...
Share