PeepingMoon Exclusive: 'बिग बॉस 14' में वापस आने के लिए 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' को खत्म करने के लिए डबल शिफ्ट की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी - एजाज खान

By  
on  

प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट एजाज खान ने कुछ समय के लिए शो से बाहर जाने का फैसला किया था. हालांकि कई कोशिशों के बाद भी वह दोबारा शो का हिस्सा नहीं बन पाए और आज 'बिग बॉस 14' का फिनाले है. शो में उनकी प्रॉक्सी बनकर देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री हुयी थी जिससे वह फिर से एंट्री कर सके लेकिन लेट शूटिंग शेड्यूल की वजह से वह वापस शो में नहीं लौट पाए. 

पीपिंगमून से एक्सक्लुसिवली बात करते समय एजाज ने बताया कि क्या हुआ और क्यों वह फिर से शो में एंट्री नहीं कर सके. उन्होंने कहा, 'मैंने 6 फरवरी को अपना काम पूरा कर लिया, उसके बाद मुझे क्वारंटीन होना पड़ता और तब तक एंट्री लेने में देर हो चुकी थी. ये प्राथमिक कारण है. मुझे अभी भी इसके लिए बूरा लग रहा है. मैं डबल शिफ्ट कर रहा था, मैं सच में बहुत मेहनत कर रहा था. मैं कई सीन्स एक साथ कर रहा था क्यूंकि मैं सोच रहा था कि जितना हो सके मुझे उतनी मेहनत करनी है और बिग बॉस के घर जाना है.'

एजाज खान को नहीं पसंद आया शार्दुल पंडित और पवित्रा पुनिया का गले मिलना, कहा- 'छोड़ इसको'


 

एजाज ने आगे कहा, 'निर्माताओं के पास इस सवाल का बेहतर जवाब होगा. उन्होंने मेरा ब्रांड बनाया, मेरी जर्नी देखी है. अगर मैं वापस जाता, तो मुझे निश्चित रूप से शो में फायदा होता. इसमें कोई कारण नहीं है कि वे मुझे वापस नहीं चाहते लेकिन दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं हुआ . चलो इसे एक्सेप्ट करते हैं और अपने जीवन के साथ चलते हैं. 

 बता दें, एजाज ने जनवरी में शो छोड़ा क्यूंकि उन्हें वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' की शूटिंग करनी थी. उनकी प्रॉक्सी के रूप में देवोलीना ने शो में एंट्री ली लेकिन पिछले हफ्ते एलिमिनेट हो गयी.  

Recommended

Loading...
Share