शरद केलकर और बाकी दोस्तों के साथ बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक ने एन्जॉय की पार्टी, पति अभिनव शुक्ला के साथ केक काटकर मनाया जश्न 

By  
on  

बिग बॉस के घर में लगभग 140 दिन बिताने के बाद रुबीना दिलैक विजेता बन बाहर आयी. घर के अंदर रुबीना ने अच्छे और बुरे दोनों दिन देखें. कई बार उनकी आंखों से आंसू भी आये. घर के अंदर रुबीना अपने पति के साथ थी लेकिन फिनाले से कुछ दिन पहले वह एलिमिनेट हो गए. राहुल वैद्य पहले रनरअप थे और उन्हें पीछे करते हुए रुबीना ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की. घर लौटने के बाद उनके पति ने उनके लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की. 

रुबीना और अभिनव के इंडस्ट्री फ्रेंड्स जैसे सुरवीन चावला, शरद केलकर-कीर्ति गायकवाड़ केलकर, सृष्टी रोडे और हुसैन कुवाजेरवाला- टीना कुवाजेरवाला ने मुंबई में कपल के घर पर पार्टी का हिस्सा बनें. 

 

'बिग बॉस 14' विनर रुबीना को सफेद शॉर्ट्स और काले रंग की टी शर्ट में देखा गया. घर को बलून्स से सजाया गया था और ट्रॉफी जैसा दिखने वाला केक ऑर्डर किया गया था. पार्टी से तस्वीरें साझा करते हुए, रुबीना ने लिखा, 'मेरे लोगों के साथ सेलेब्रेशन्स'. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

अभिनव ने रुबीना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रशंसकों और जनता का बहुत-बहुत आभार के साथ जश्न जिन्होंने हमारा समर्थन किया और बहुत प्यार दिया. 
 

पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में रुबीना अभिनव के साथ केक कट करते दिखाई दे रही है. 

Recommended

Loading...
Share