रूबीना दिलैक के फैंस के साथ ट्विटर वॉर पर जैस्मिन भसीन ने अपने फैंस से नेगेटिविटी से दूर रहने के लिए कहा 

By  
on  

'बिग बॉस 14' का सीजन ख़त्म हो चुका है और रुबीना दिलैक शो की ट्रॉफी जीत चुकी हैं लेकिन फैंस अब तक इस चीज से बाहर नहीं निकले हैं. वे अभी भी घर में अपने पसंदीदा स्टार्स के लाइट लड़ाई कर रहे हैं. हाल ही में रुबीना और जैस्मीन भसीन के प्रशंसकों के बीच शब्दों की लड़ाई हुयी. अब, जैस्मीन ने इन लड़ाइयों का अंत करने की कोशिश की है.

ट्विटर पर जैस्मिन ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वे उन चीजों में लिप्त न हों जो खुशी नहीं फैलाती हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे पता है कि मेरे सभी प्रशंसक मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं और मेरा हर दिन खुशी और सकारात्मकता से भरा है, मेरी बिग बॉस की यात्रा खत्म हो गई है और यह आपके प्यार के कारण अविश्वसनीय थी.  अब मैं चाहती हूं कि आप उन सभी नकारात्मकता को दूर और अनदेखा करें जो खुशियां न फैलाती हो.' 

अली गोनी ने रिकॉर्ड किया जैस्मिन भसीन का मेकअप करता वीडियो, एक्ट्रेस ने किया यूं रिएक्ट

 

एक फॉलो अप ट्वीट में वो कहती हैं, "जाने देने का मतलब यह नहीं होगा कि आप लोग देखभाल करना छोड़ दें. जब तक हम जाने नहीं देते, हम सिचुएशन को माफ नहीं कर सकते.  जब तक स्थिति खत्म नहीं होती, हम आगे नहीं बढ़ सकते और आगे बढ़ते हुए और ऊंची उड़ान भरते हुए हमें क्या करना है, चलो हम हार मान लेते हैं जो हमें नीचे गिराता है.

 

बिग बॉस 14 के दौरान फैंस ने देखा कि रुबीना और जैस्मिन साथ नहीं है. फिनाले होने के बाद रुबीना ने स्पॉटबॉय को बताया कि जैस्मिन उन कई लोगों में से थी, जिन्होंने बिग बॉस 14 के विजेता का खिताब जीतने पर उन्हें फिनाले के मंच पर बधाई दी. "मुझे याद है कि जब मैं मंच पर थी और हर कोई मुझे बधाई देने आया था तो वह भी आई. मेरे एक इंटरव्यू में, मुझसे पूछा गया कि क्या जैस्मिन ने आपको बधाई देने के लिए फोन किया है तो मैंने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि 'फोन करके बधाई नहीं दी' और मेरा यही मतलब था. स्टेज पर जब वो तो जैसे सबने गले लगाकर बधाई दी तो उसने भी किया. फ़ोन करके  था. रुबीना ने आगे कहा, मैंने अली को फ़ोन किया और हमने चैट की.अली ने उस रिश्ते को मेन्टेन करके रखा है और मैं खुश हूं. 

फिलहाल जमसीन अली के साथ वेकेशन मोड पर हैं. पिछले हफ्ते अली और जैस्मिन एक्टर के नेटिव प्लेस जम्मू गए और वहां परिवार के साथ उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया. 

Recommended

Loading...
Share