जल्द शुरू होगी अर्शी खान के स्वयंबर शो 'आएंगे तेरे सजना' की शूटिंग 

By  
on  

असल जिंदगी में अब अर्शी खान को एक साथी की तलाश है. वह अपना घर बसाना चाहती है, जिसके लिए वह स्वयंवर शो 'आएंगे तेरे सजना' में नजर आएंगी और यहीं पर उनकी तलाश खत्म होगी. 

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान अर्शी ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, 'जी हां, ये सही है कि जल्द ही ऑडियंस मेरा स्वयंवर टेलीविजन पर देखेगी. स्वयंवर पर बात चल रही है हालांकि ये कौन से चैनल पर टेलीकास्ट होगा, ये अभी तक तय नहीं हुआ है. इस शो से जुड़ी हर चीजें तैयार हैं बस हमें चैनल के अप्रूवल का इंतजार है. कोविड की वजह से इस शो में थोड़ी देरी हुई है, साथ ही महामारी के इस माहौल में शूट करना भी संभव नहीं था. जैसे ही चैनल से अप्रूवल मिलता है, वैसे ही हम इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे। इतना तो तय है कि आर्शी का स्वयंवर जरूर होगा.

एयरपोर्ट पर फैन द्वारा 'Kiss' किये जाने के दूसरे दिन अर्शी खान की Covid टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अपने स्वयंवर के बारे में अर्शी बताती हैं, 'सच कहूं तो मैं अब अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हूं शादी करना चाहती हूं, पर लव मैरिज नहीं अरेंज मैरिज। मुझे यकीन है कि इस स्वयंवर के जरिए मुझे मेरा सही हमसफर जरूर मिलेगा। इस जर्नी के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं, एक तरफ तो मुझे ऑडियंस को फिर से एंटरटेन करने का मौका मिलेगा वहीं दूसरी तरह पर्सनल लाइफ में भी थोड़ी हलचल मचेंगी. 

Recommended

Loading...
Share