बिग बॉस विनर Divya Agarwal ने बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेक अप की घोषणा , कहा - अकेले रहने का फैसला मेरा

By  
on  

 

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल ने जो घोषणा की है उसके बाद उनके फैंस का दिल टूट गया। उन्हें यक़ीन नहीं हो रहा है की दिव्या ने इतना बड़ा फैसला कैसे ले लिया। दरअसल दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉय फ्रेंड वरुण सूद के साथ रिश्ता खत्म कर दिया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिख कर दी है। अपने पोस्ट में दिव्या ने लिखा है , "जीवन एक सर्कस की तरह है...मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं।" उन्होंने आगे लिखा, "वह हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे...कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।"

एक डार्क तस्वीर पोस्ट कर लिखी है पूरी कहानी 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एक डार्क फोटो के साथ लिखा है- "जिंदगी सर्कस की तरह है। मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोषी नहीं ठहरा रही। मुझे लगता है कि अब बस खत्म हो गया... और यह ठीक भी है.. मैं सांस लेना चाहती हूं और खुद के लिए जीना चाहती हूं... यही ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं अपनी जिंदगी को अपनी तरह से जीने के लिए समय देना चाहती हूं।"

"इससे बाहर निकल कर आना बस मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक अच्छा लड़का है! वह हमेशा मेरा सबसे अच्छा दोस्त बनकर रहेगा। प्लीज मेरे फैसले का सम्मान करें।"

वरुण के साथ ब्रेअकप की ख़बरों के बीच उनके कई फैंस ने इसके लिए वरुण सूद को ही ज़िम्मेदार ठहराया है। लोग कह रह हैं की वरुण सूद अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या को चीट कर रहे थे इसी लिए दिव्या ने इतना बड़ा फैसला लिया है। इस पर एक्ट्रेस इस तरह के आरोप लगाने वालों पर करारा पलटवार भी किया है। 

ऐक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 'रोडीज़' फेम वरुण सूद के साथ ब्रेकअप के बाद वरुण के चरित्र पर सवाल उठाने वाले सोशल मीडिया यूज़र्स की आलोचना जवाब देते हुए लिखा है , "वरुण के चरित्र के बारे में कुछ भी कहकर दिखाएं...सारे ब्रेकअप चरित्र की वजह से नहीं होते! वह एक ईमानदार इंसान हैं!" बकौल दिव्या, "अकेले रहने का फैसला मेरा था।"

वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला के साथ रिश्ता तोड़ने के बाद साल 2018 में डेटिंग शुरू की थी।  वे सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक थे।  दिव्या जब बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर थीं, तो वह अक्सर वरुण के बारे में प्यार से बात करती थीं।  उन्होंने यह भी कबूल किया कि वे शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं।  हालांकि दोनों के ब्रेकअप की वजह अभी सामने नहीं आई है। 

Recommended

Loading...
Share