मैं और उमर रियाज़ सिर्फ अच्छे दोस्त हैं हमारा कोई अफेयर नहीं चल रहा है : उमर को डेट करने की खबरों पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई आजकल सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई की एंट्री से इसमें चार चांद लग गए हैं. टीआरपी तेजी से शूट हुई है। इस बीच खबर ये भी आई है की रश्मि के ज़िन्दगी में कोई ख़ास है। जिसपर एक बार फिर रश्मि की सफाई है। खबर ये थी की रश्मि इन दिनों उमर रियाज़ को डेट कर रहीं हैं। रश्मि देसाई ने मॉडल व डॉक्टर उमर रियाज़ को डेट करने की खबरों को लेकर कहा, ''मुझे लगता है...लोगों को हमें साथ देखना पसंद है...मैं उसका सम्मान करती हूं लेकिन हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।'' रश्मि ने आगे कहा कि उन्हें लगता है उमर की जिंदगी में कोई है। रश्मि और उमर 'बिग बॉस-15' में साथ नज़र आए थे।

सबसे पहले रश्मि से उमर को लेकर ये सवाल तब उठा था जब रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था, जिसमें कई फैन्स का पूछा था कि क्या वह उमर रियाज को डेट कर रही हैं? इसका जवाब अब रश्मि देसाई ने साफ तौर पर दे ही दिया है। तब रश्मि देसाई ने 'फ्रेंड्स' (हॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज) का टाइटल ट्रैक डालते हुए पोस्ट में लिखा, "नहीं, हम दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। या यूं कहिए कि परिवार जैसे ही हैं, लेकिन केवल दोस्ती में। उससे बढ़कर कुछ नहीं हम दोनों के बीच। मैं जानती हूं कि आप सभी हमारे बॉन्ड को पसंद करते हैं और हम दोनों ही इस बात की सराहना करते हैं।"

 

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि रश्मि देसाई दोस्त उमर रियाज संग रिलेशनशिप की बात पर सफाई दे रही हैं।   इससे पहले भी वह कई बार साफ तौर पर बता चुकी हैं कि वह उमर रियाज को डेट नहीं कर रही हैं।   हालांकि, दोनों को साथ में कई बार मुंबई में स्पॉट किया गया है।   इनके साथ नेहा भसीन भी होती हैं और ऐसा देखा गया है कि नेहा भी रश्मि देसाई की काफी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं।   

Recommended

Loading...
Share