सारा खान को उनके ‘लिप जॉब’ के लिए किया गया ट्रोल, तो दिया ये जवाब

इस बार सारा खान अपनी ‘लिप सर्जरी’ को लेकर खबरों में हैं. सारा खान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिससे देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहें है.

टीवी एक्ट्रेस सारा खान फिर से न्यूज में आ गयी हैं और एक बार फिर अपने काम की वजह से नहीं बल्कि एक कंट्रोवर्सी को लेकर. इस बार सारा खान अपनी ‘लिप सर्जरी’ को लेकर खबरों में हैं. सारा खान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सारा खान ने फोटो को शेयर करते हुए उसे एक कैप्शन भी दिया. लेकिन सारा के फॉलोअर्स ने बाकी बातों को अलग कर उनकी लिप सर्जरी के बारे में बात करना शुरू कर दिया.

सारा खान ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘सपना बाबुल का- बिदाई, के फैन्स के लिए कुछ एक्साइटिंग है. अब मेरी बारी है आप लोगों को बदले में प्यार वापस देने की. ‘बिदाई’ का ट्रैक आप सभी के लिए रीक्रिएट किया जा रहा है. सभी दुल्हनों को मेरी तरफ से ये गाना जिनकी शादियां होने जा रही हैं और जो दुल्हन बनने वाली हैं उनके लिए भी ये गाना है. बस रास्ते में है आपके पास जल्द आ रहा है ट्रैक.

सारा खान के इतने लम्बे चौड़े मैसेज पर तो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान नहीं गया. लेकिन हर किसी को उनके चेहरे में आया बदलाव जरूर दिख गया. दरअसल सारा ने ‘लिप जॉब’ करवाया है और उनकी सेल्फी को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये प्रक्रिया ठीक तरह से नहीं हुई है और उनका चेहरा जरा सा बिगड़ गया है. सोशल मीडिया पर फैंस सारा के इस नए लुक का जमकर मजाक बना रहे हैं.

सारा खान ने अब इस पुरे मामले पर एक पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान कहा है, ‘मुझे ये बहुत अच्छा लगी और बहुत खुश भी हूं. ऐसा कहा जा रहा है कि मेरी लिप सर्जरी गलत हुई है. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मेरी लिप सर्जरी एकदम ठीक हुई है. मैंने लिप फिलर्स इस्तेमाल किया है, ये लिप सर्जरी नहीं है, जो लोग ये कह रहे हैं कि मैंने लिप सर्जरी करवाई है वो गलत हैं.’

वेल सारा को जरूर अपने लिप में आये बदलाव पसंद आये है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस लुक को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहें है.