रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में शमिता शेट्टी की वाइल्ड कार्ड एंट्री

शमिता शेट्टी ने खुलासा किया है कि वो शुरूआत से ही इसका हिस्सा बनने वाली थी. लेकिन अर्जेंटीना जाने के कुछ दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट्स में डेंगू निकल आया.

बिग बॉस सीजन 3 और झलक दिखला जा सीजन 8 में हिस्सा लेने के बाद, बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के लिए तैयार हैं. इस रिएलिटी शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहें है. शो को लेकर शमिता शेट्टी ने खुलासा किया है कि वो शो के इस सीजन की शुरूआत से ही इसका हिस्सा बनने वाली थी. लेकिन अर्जेंटीना जाने के कुछ दिन पहले ही उनकी ब्लड टेस्ट रिपोर्ट्स में डेंगू निकल आया.

शमिता शेट्टी का कहना है, ‘इसके बाद मैं इस बात के लिए भी श्योर नही थी कि शो में मैं एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में शामिल हो पाऊँगी, लेकिन सौभाग्य से मेरे डॉक्टर ने मुझे यात्रा करने के लिए परमिशन दे दी. अब मैं शो का हिस्सा बनकर खुश हूं.

शो के होस्ट के बारे में बात करते हुए शमिता शेट्टी कहती हैं कि वो शानदार है और ये सबसे कठिन रियलिटी शो है, जिसका मैं हिस्सा रही हूं लेकिन मुझे यकीन है कि ये शो मुझे एक मजबूत व्यक्ति बना देगा.

ये शो कलर्स टीवी पर हर शनिवार और संडे रात 9 बजे आता है तो बस फिर अब शो में शमिता शेट्टी की वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतजार कीजिए.

LEAVE A REPLY

avatar