बिग बॉस फेम सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव का हुआ ब्रेकअप,कौन है वजह?

बिग बॉस सीजन 12 का फिनाले भी हो गया. विनर भी घोषित हो गया. इस सीजन में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत कीं थीं

बिग बॉस सीजन 12 का फिनाले भी हो गया. विनर भी घोषित हो गया. इस सीजन में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत कीं थीं. उन्ही में से एक थीं टीवी इंडस्ट्री की अदाकारा सृष्टि रोडे. जिन्होंने बिग बॉस शो के अन्दर ही कई बार बता दिया था कि बाहर उनका बॉयफ्रेंड है. जिसका नाम मनीष नागदेव है.

लेकिन अगर ख़बरों की माने तो बिग बॉस 12 से निकलने के बाद से ही सृष्टि रोडे की पर्सनल लाइफ में सबकुछ सही नही चल रहा है. सृष्टि और उनके बॉयफ्रेंड मनीष का ब्रेकअप हो गया है.

View this post on Instagram

About last night ❤️ @manishnaggdev

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

इस बात पर मुहर खुद मनीष नागदेव ने लगायी है. वहीं मनीष ने सृष्टि को इन्स्टाग्राम में भी अनफॉलो कर दिया है. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए मनीष ने कहा कि हां ये बात सही है कि मैं और सृष्टि अब साथ नही हैं. हम दोनों की राह अब जुदा हो गयी है.

मनीष ने आगे कहा कि तीन हफ्ते पहले हम दोनो ने ये फैसला किया कि अब हमको अलग हो जाना चाहिए. लेकिन मैं उसकी इज्जत हमेशा करता रहूंगा.

क्या रोहित सुचांती हैं वजह

जब मनीष से रोहित के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस ब्रेकअप की वजह कोई तीसरा शख्स नही है. फिर चाहे वो कोई भी हो. आपको बता दें कि मनीष ने सृष्टि का जमकर सपोर्ट किया था. जब बिग बॉस के घर के अन्दर थीं.

जब सृष्टि बिग बॉस के घर के अन्दर थीं तब भी उनकी केमिस्ट्री रोहित सुचांती के साथ काफी अच्छी थी. कयासों के बाज़ार में अंदाज़ा ये भी लगाया जा रहा है कि इसकी वजह रोहित भी हो सकतें हैं.