20 अप्रैल को शादी करेंगे शरद मल्होत्रा, सामने आया वेडिंग कार्ड

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का इससे पहले पूजा बिष्ट के साथ ब्रेकअप हो गया था

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड रिप्की भाटिया के साथ शादी करने जा रहे हैं. रिप्की भाटिया दिल्ली में फैशन डिजाइनर हैं. बता दें कि शरद और रिप्की भाटिया की शादी 20 अप्रैल को मुंबई से होने जा रही है. जिसके बाद यह कपल 3 मई को कलकत्ता में अपने ख़ास दोस्तों और परिवार के नजदीकी सदस्यों को एक रिसेप्शन पार्टी देगा. हालांकि, इस शादी के बारे में अधिक डिटेल्स सामने नहीं आ पाई हैं लेकिन रिप्की और शरद की शादी का कार्ड ज़रूर मीडिया के हाथ लग गया है.

AMP

शादी का यह कार्ड बेहद खूबसूरत और एलीगेंट है. कार्ड की थीम फ्लोरल है और इसके बैकग्राउंड में पेस्टल ग्रीन कलर है जो इसकी खूबसूरती में चार-चांद लगा देता है. वहीँ कार्ड में गुलाबी फूल लगाये गए हैं जो इसे एक रॉयल लुक देते हैं.शरद और रिप्की के वेडिंग कार्ड से जानकारी मिलती है कि 20 अप्रैल को होने जा रही इस शादी से एक दिन पहले 19 अप्रैल को एक कॉकटेल पार्टी का भी आयोजन किया जाएगा.

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का इससे पहले पूजा बिष्ट के साथ ब्रेकअप हो गया था. दो साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. पूजा से पहले शरद, दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रिलेशनशिप में थे. 9 साल डेट करने के बाद 2015 में शरद और दिव्यांका का ब्रेकअप हो गया था.एक इंटरव्यू में शरद ने बताया था, ‘मैं शादी करने से डरता हूं. क्यूंकि मेरे कई सारे दोस्त ऐसे हैं, जिनकी शादी कामयाब नहीं हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here