‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दिशा वकानी कर रहीं है अपने शो को बेहद मिस

दिशा वकानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लोकप्रिय डायलॉग 'अरे मां माताजी' में अपने चरित्र दया बेन की एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया बेन यानी टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी पिछले काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. दिशा वकानी ने तीसरी तिमाही तक शो की लिए शूटिंग की. प्रेग्नेंट होने के बावजूद दिशा ने प्रेगनेंसी के आठवें महीने तक शूटिंग जारी रखी. उन्होंने 30 नवंबर 2017 को एक बच्ची को जन्म दिया था. शो में दया बेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी के ब्रेक को सही ठहराने के लिए लिए दिखाया गया कि वो अपनी मां के साथ रहने गई है.

लेकिन जैसे कि उनी बेबी अभी भी बहुत छोटी है, उन्होंने अपने मैटरनिटी ब्रेक को बढ़ा लिया है. हालांकि शो में दिशा वकानी जल्द ही कमबैक करेंगी लेकिन उनके लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट को देख लग रहा है कि सिर्फ फैन्स ही शो में उन्हें नहीं मिस कर रहें बल्कि वो खुद भी अपने शो को मिस करने लगी है. दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लोकप्रिय डायलॉग ‘अरे मां माताजी’ में अपने चरित्र दया बेन की एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है.

View this post on Instagram

#🙈💕

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

उनके कमबैक को लेकर शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था, ‘हां, उनके साथ बातचीत चल रही है और अगर सबकुछ ठीक रहता है, तो अभिनेत्री अगले दो महीनों में शूटिंग फिर से शुरू करेंगी.’

यानी दया बेन के फैन्स के लिए ये एक गुड न्यूज है. खैर बता दें कि सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम ने हाल ही में मकर संक्रांति सेलिब्रेट करने गुजरात गई थी. टीम ने पहले से ही फेमस काइट फेस्टिवल और स्टैचू ऑफ यूनिटी में शूटिंग कर ली हैं. जल्द ही ये एपिसोड टीवी पर दिखाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

avatar