टीवी की फेवरेट चाइल्ड आर्टिस्ट पलक जैन ने बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से की शादी, देखिए

पलक जैन ने 10 फरवरी को इंदौर के द एग्जोटिका में बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से शादी कर ली. 24 साल की पलक लाल और सफेद लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस पलक जैन ने 10 फरवरी को इंदौर के द एग्जोटिका में बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से शादी कर ली. 24 साल की पलक लाल और सफेद लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि तापसी सफेद शेरवानी में दिखें. पलक और तपस्वी की वेडिंग सेरेमनी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद थे. टीवी की दुनिया से यहां मानव गोहिल, श्वेता क्वात्रा, कुणाल जयसिंह और उनकी पत्नी भारती, रोहन शाह और यतिन मेहता शामिल हुए.

शादी के पहले अपने दिए एक इंटरव्यू में पलक ने बताया था, ‘मैं मुंबई में भी शादी कर सकती थी, लेकिन कुछ वजह से मैंने इंदौर को चुना. ये मेरा होमटाउन है और मैं चाहती थी कि फ्रेंड्स दो दिन की छुट्टी लेकर मेरी शादी में शामिल हो और एन्जॉय करें’.

पलक के प्री-वेडिंग फंक्शन्स पिछले हफ्ते मुंबई में शुरू हुए. पलक की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी इंदौर में उनके घर पर आयोजित की गई.

पलक और तपस्वी एक-दूसरे को आठ साल से जानते हैं। दोनों ने ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। पलक, तपस्वी की फैन तब से फैन है जब उन्होंने तपस्वी को टीवी शो ‘ईशान : सपनो को आवाज दे’ में देखा था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार।

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद पलक और तपस्वी हनीमून के लिए न्यूजीलैंड जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here