Halahal teaser: मर्डर या सुसाइड? मिस्ट्री थ्रिलर से भरपूर है बरुन सोबती स्टारर यह फिल्म

By  
on  

इरोस नाउ ने अपनी नई ओरिजिनल फिल्म 'हलाहल' का टीजर जारी कर दिया है. इस फिल्म में बरुन सोबती, सचिन खेडेकर, विजय श्रीवास्तव और अनुराधा मुखर्जी हैं. फिल्म कथित तौर पर व्यापम घोटाले पर आधारित है जिसने कुछ साल पहले देश में तूफान ला दिया था.

हलाहल के टीजर में एक अखबार में छपे एक युवा लड़की के शोक संदेश को दिखाया गया है, जहां लिखा गया है कि उसने खुद ही अपनी जान ले ली है. हालांकि, बाद में टीजर उसकी मौत पर सवाल उठाता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि यह सुसाइड से कही ज्यादा एक मर्डर भी हो सकता है.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: बरुन सोबती ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं 1' के स्क्रिप्ट को बताया शानदार, सनाया ईरानी के साथ फिर काम करना चाहेंगे पसंद)

हलाहल को सैयद ज़ीशान क्वाड्री ने क्रिएट करने के साथ प्रोड्यूस भी किया है, जिसे रणदीप झा ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि व्यापम घोटाले को 2013 में उजागर किया गया था. यह मामला माफिया, अधिकारियों और राजनीतिक नेताओं की कथित मिलीभगत से व्यावसायिक पाठ्यक्रमों और राज्य सरकार की नौकरियों में उम्मीदवारों के अवैध प्रवेश से जुड़ा हुआ था. व्यापम घोटाले पर आधारित होने के बावजूद इसकी यह कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है.

https://youtu.be/q7MOgBq-WT8

(Source: Twitter/YouTube)

Recommended

Loading...
Share