सैफ अली खान ने शुरू की अपनी अगली वेब सीरीज की डबिंग, साउंड इंजीनियर दिलीप सुब्रमण्यम के निगरानी में पूरी सुरक्षा के बीच हो रहा है काम

By  
on  

पिछले कुछ महीने खास तौर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए मुश्किल भरे रहे हैं. ऐसे में अनलॉक के अलग-अलग फेज में मिली छूट के तहत बॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार्स ने अपने प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है इन्हीं में से एक है सैफ अली खान, जिन्होंने अपने OTT प्रोजेक्ट की डबिंग का काम शुरू कर दिया है.

बता दे कि सैफ ने अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली सीरीज के लिए साउंड इंजीनियर दिलीप सुब्रमण्यम के निगरानी में डबिंग करनी शुरू कर दी है. एक्टर के लिए यह एक अलग तरह का अनुभव है जिसमें उनकी सभी तरह की सुरक्षा सावधानी का ध्यान रखा गया है.

(यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने इंटरनेशनल लिटरेसी डे के मौके पर बच्चों के लिए किया ड्रामेटिक रीडिंग सेशन, देखें वीडियो)

अपने जीवन को खतरे में डालकर और नए नार्मल को अपना कर, एक्टर्स और तकनीशियनों ने अपने संबंधित प्रोडक्शंस के साथ उस समय काम करना शुरू कर दिया था, जब कई क्षेत्रों द्वारा अपना काम शुरू करना बाकी था. उन्हें सभी दिशानिर्देशों और सामाजिक दूर के मानदंडों का पालन करना और उसे जारी रखना था.

खान हमेशा से इंडस्ट्री और देश के विभिन्न मुद्दों पर मुखर रहे हैं. उन्हें अपनी फिल्मों की पसंद के लिहाज से भी एक जोखिम लेने वाले एक्टर के रूप में भी जाना जाता है. इंडस्ट्री में चल रहे विवादों और महामारी के बीच उन्होंने काम पर ध्यान केंद्रित किया है. पूरी तरह से पेशेवर होने के नाते उन्होंने आने वाले प्रोजेक्ट्स से जुड़े तकनीशियनों का समर्थन करते हुए काम जारी रखता है.

Recommended

Loading...
Share