नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'Serious Men' का ट्रेलर रिलीज, एक पिता की जीनियस बेटे को सफलता तक पहुचांने की है कहानी

By  
on  

फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा की फिल्म और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'सीरियस मैन' का ट्रेलर सामने आ गया है. 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर फिल्म का प्रीमियर होगा. फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट पहले ही हो चुकी है. फिल्म की कहानी मनु जोसेफ की इसी नाम से प्रकाशित बुक पर आधारित है. यह कहानी एक झुग्गी में रहने वाले व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी गरीबी से तंग आकर अपने परिवार की किस्मत को बेहतर बनाने के लिए अपने बेटे की ख्याति को प्रतिभा के रूप में इस्तेमाल करता हैं. सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी को भावेश मंडालिया ने लिखा है. 'सीरियस मैन' में सिद्दीकी, आकष्ट दास, श्वेता बसु प्रसाद, इंदिरा तिवारी और नासर अहम भूमिका में है.

'सीरियस मैन' की कहानी अय्यन मणि (नवाजुद्दीन) के चारों ओर घूमती हैं. जो एक विनम्र पृष्ठभूमि से आते हैं लेकिन उनके सपने बड़े है...बड़ा बनने के साथ वह एक शानदार जीवन जीना चाहते हैं. अय्यन की इच्छा है कि उनके परिवार की चौथी पीढ़ी ऐसे जीवन ना जीए..जब उनका बेटा आदि दुनिया में आता है, तो अय्यन उसे सफल आदमी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है. आदि एक प्रतिभाशाली बच्चा होता हैं, और अपनी प्रतीभा के दम पर आदि को जूनियर अब्दुल कलाम का खिताब मिलता है. पर वहीं मीडिया कवरेज के चलते आदि एक स्टार बन जाता है. हालांकि, अय्यन को पहले ये नहीं पता चल पाता की आगे उसकी मुशिबतें बल्कि कम नहींबढ़ने वाली हैं तो बस यह ही है फिल्म की कहानी कि कैसे एक पिता अपने जीनियस बेटे को तमाम बाधाओं को पार कर सफलता तक पहुचांने के लिए किसी भी हद तक जाता है.  

नीचे ट्रेलर देखें, 

Recommended Read: Video: 'सीरियस मैन' में सुधीर मिश्रा के साथ काम कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा हुआ 20 साल पुराना सपना, कहा- 'कौन कहता है सपने पूरे नहीं होते...'

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share