क्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार की 10 हिस्सों की एक्शन सीरीज में नजर आएंगे रणबीर कपूर ?

By  
on  

19 सितंबर 2020, को पीपिंगमून ने आने रीडर्स को बताया था कि अक्षय कुमार की तरह रितिक रोशन भी डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. रितिक ने जॉन ले कर्रे की नॉवेल 'द नाइट मैनेजर' पर आधारित उसी नाम से बीबीसी की 2016 की टेलीविजन सीरीज के हिंदी अडॉप्टेशन के लिए हामी भर दी है. डिज़्नी + हॉटस्टार इंडियन वर्जन को अडॉप्ट कर रहा है और रितिक इसमें मैं लीड निभायेंगे. ओरिजिनल सीरीज में टॉम हिडलेस्टन नजर आये थें. 

अब लग रहा है रणबीर भी ओटीटी प्लेफॉर्म पर अपनी दिलचस्पी बढ़ा रहे हैं और डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर को भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एशियन ड्रामा के लिए अप्रोच किया है. सूत्र के अनुसार कुछ हफ्ते पहले बातचीत की शुरुआत हुयी. अगर रणबीर सीरीज के लिए अपनी मंजूरी दे देते हैं तो आगे की प्रक्रिया शुरू होगी. 

PeepingMoon Exclusive: 'द नाइट मैनेजर' के हिंदी अडॉप्टेशन के लिए क्या रितिक रोशन ने Disney+Hotstar  के साथ क्रैक की डील ?

प्रोजेक्ट के बारे में और बात करते हुए सूत्र ने कहा, '10 हिस्सों की इस सीरीज को बड़े पैमाने पर कई शहरों में शूट किया जायेगा. शूटिंग जल्द शुरू होने की संभावना कम है क्यूंकि वर्तमान में चल रहे रेस्ट्रिक्शन्स के साथ मल्टिपल कंट्रीज में शूट करना मुश्किल होगा. साथ ही रणबीर ने श्रद्धा कपूर के साथ अगली फिल्म के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं. 

रणबीर की टीम या ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दी गयी है.  

Recommended

Loading...
Share