सुष्मिता सेन और मनीष मल्होत्रा के शो 'फैशन सुपरस्टार' की शूटिंग हुई बंद, 33 मेंबर्स की COVID टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मचा हड़कंप

By  
on  

ऐसा लगता है कि  सुष्मिता सेन और मनीष मल्होत्रा द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो मिन्त्रा फैशन सुपरस्टार अब मुश्किल में है. बता दें कि इसकी वजह एक-दो नहीं बल्कि 33 लोगों का COVID-19 से पॉजिटिव पाया जाना है. इनके रिपोर्ट्स 10 सितंबर को सामने आये थे. मामले के गंभीरता को देखते हुए शूटिंग तुरंत रोक दी गयी है. ऐसे में कुछ कंटेस्टेंट्स ने सेट पर होने वाली व्यवहार के बारे में खुलकर बात की है. उनका मानना ​​है कि 1 सितंबर को शो के शुरू होने के बाद प्रोडक्शन हाउस ने शूटिंग के शुरुआती दिनों में टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त उपाय नहीं किए.

कंटेस्टेंट्स का कहना है कि "सभी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मेकर्स ने 1 सितंबर से शूटिंग शुरू कर दी थी. इसके कुछ दिन बाद ही एक कंटेस्टेंट को थोड़ी थकान महसूस हो रही थी. जब यह बात शो के मेकर्स तक पहुंचाई गई तो उन्होंने इसे अनदेखा किया और शूटिंग वैसे ही चलती रही. सेट को हर रोज सैनिटाइज करने की प्रक्रिया भी ढीली थी. सेट पर काम कर रहे लोगों की देखभाल हर रोज नहीं होती थी और न ही टॉइलेट रूम्स को रोज साफ किया जाता था. अगले दिन एक और कंटेस्टेंट को थकान महसूस हुई. ऐसे में इस बार यह बात प्रोडक्शन हाउस तक पहुंचाई गई. तब उन्होंने इसका संज्ञान लिया और पूरी यूनिट का टेस्ट करवाया."

(यह भी पढ़ें: कुमुद मिश्रा, सुष्मिता सेन सहित इन एक्टर्स ने ली हिंदी मीडियम से शिक्षा, फिल्म इंडस्ट्री में जमाया सिक्का )

एक अन्य कंटेस्टेंट का कहना है कि रहने और ट्रांसपोर्टेशन की सुविधाएं सही नहीं थीं. "सेट से होटल तक ट्रांसपोर्टेशन का तरीका एक बस था जहां कोई निर्धारित सीट नहीं थी. यहां तक कि ड्राइवर बदलते भी बदलते रहते थे. साकी विहार (जहां होटल है) से बस की सवारी 10 मिनट लंबी थी. मुझे वह दिन याद है जब मैंने पॉजिटिव टेस्ट किया था. मैं थका हुआ महसूस करने लगा था और उस दिन शूट नहीं कर पाया था." कंटेस्टेंट ने यह भी बताया कि मेकर्स ने भले ही कंटेस्टेंट्स के लिए अच्छे इंतजाम किए थे लेकिन सेट पर काम करने वाले दूसरे कर्मचारियों के लिए कोई ढंग का इंतजाम नहीं था. ड्रेस, मेकअप और अन्य चीजों के लिए सब होटल में न रह कर अपने अपने घरों से ही आते थे.

शो के मुख्य प्रायोजक मिन्त्रा ने इस सिचुएशन पर बात करते हुए कहा है, "अब सिचुएशन पूरी तरह से काबू में है. जो लोग इस वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे, अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. ज्यादातर लोगों की टेस्ट रिपोर्ट्स निगेटिव आ चुके हैंऔर वह अच्छा महसूस कर रहे हैं. हमारे लिए लोगों की सुरक्षा ही प्राथमिकता है." ऐसे में मेकर्स ने यह भी उम्मीद जताई है कि इस शो की शूटिंग पांच अक्टूबर से फिर से शुरू हो जाएगी.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share