Bigg Bos 14 promo: घर में आते ही देवोलीना भट्टाचार्जी और निक्की तम्बोली के बीच हुआ पंगा, टास्क के दौरान रोयीं एक्ट्रेस  

By  
on  

एजाज खान की एक्जिट के बाद उनकी जगह घर में देवोलीना का आना स्ट्रांग कंटेस्टेंट का आना माना जा रहा है. दो हफ़्तों तक एजाज की जगह देवोलीना इस गेम को खेलेंगी. घर में आते ही देवोलीना और निक्की की भिड़ंत हो जाती है. 

दरअसल, कुछ दिन पहले टास्क रद्द किये जाने के बाद बिग बॉस घरवालों पूरा खाना छीन लेते है. अब उसी खाने को पाने के लिए घरवालों को टास्क पूरा करना होगा. इसी टास्क के दौरान उनके और निक्की तंबोली के बीच ज़ोरदार बहस होती दिख रही है. वीडियो में दिख रहा है कि निक्की, देवोलीना पर ये कहकर बरसती हैं कि वो लोगों पर मीटू का लालछन लगाती हैं. इसके बाद देवोलीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये ‘सारी हरकतें बाहर जाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड्स को दिखाना’. इसके बाद वीडियो में देवोलीना रोती नज़र आ रही हैं. 
 

Bigg Boss 14 promo: खाने को देख निक्की तम्बोली ने मारा झपट्टा, क्या घरवालों को धोना पड़ेगा राशन से हाथ 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी टास्क में राखी स्वांत अपने कंट्रोल खो देती है और पैंट में यूरिन कर देती है. यह बात राखी अपनी टीम लीडर रुबीना से बताती है और कहती है कि वो किसी को ये बात न बताये. टास्क की परवाह किये बिना रुबीना राखी को घर के अंदर अंडरगारमेंट्स चेंज करने के लिए भेजती है. रुबीना यह जानती है कि ऐसा करने से उनके कुछ पॉइंट्स कम हो सकते है लेकिन फिर भी वह राखी की हाइजीन की परवाह करती है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share