Tu Yaheen Hai: आंसू भरी आखों के साथ शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, साथ में बिताए प्राइसलेस मोमेंट किए शेयर

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने एक खास सॉन्ग Tu Yaheen Hai के जरिए इमोशनल ट्रिब्यूट दिया है. साहस जुटाते हुए शहनाज नें उस अभिनेता को श्रद्धांजलि दी, जो उनकी दुनिया थी. शहनाज धीरे धीरे सिद्धार्थ की यादों से आगे बढ़कर जिंदगी जीना सीख रही हैं. बैक टू लाइफ आते ही शहनाज ने सबसे पहले अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खास म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है. ... आंसू भरी आखों के साथ शहनाज़ ने आखिरी सिडनाज़ म्यूजिक वीडियो के जरिए सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस 13 में बिताए प्राइसलेस मोमेंट को शेयर किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट किए इस गाने को खुद शहनाज ने गाया है. जबकि इसके लिरिक्स, म्यूजिक और कंपोज राज रंजोध ने किया है. शहनाज गिल ने इस गाने को अपने यू-ट्यूब अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में बिग बॉस के दौरान बिताए दोनों के पलों को दिखाया गया है. जहां दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आते हैं. ये सिर्फ गाना नहीं है, बल्कि शहनाज के दिल का गुबार है, जो सिद्धार्थ के जाने के बाद उनके दिल में दबा रह गया था.इस गाने के जरिए शहनाज के बताया है कि सिद्धार्थ का चाहे निधन हो गया लेकिन वो आज भी यहीं उनके साथ बसते हैं. गाने में सिडनाज के अनसीन मोमेंट्स, हैप्पी टाइम्स, खट्टी मीठी तकरार, हंसी-मजाक सब देखने को मिलता है. इन पुरानी यादों को देख कोई भी इमोशनल हो जाएगा. 

 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' को मेकर्स ने किया रिलीज, एक्ट्रेस ने नम आंखों संग कहा- 'बिछड़ा इस कदर की रुत ही बदल गयी'

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हुआ था. इसके बाद अक्टूबर के महीने में शहनाज को उनकी फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन में देखा गया था. शहनाज ने इसी महीने में फिल्म का बचा हुआ शूट पूरा किया था और कुछ इंटरव्यूज भी दिए थे. 

Recommended

Loading...
Share