डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुपरस्टार सैफ अली खान एक और वेब सीरीज में आएंगे नजर

By  
on  

इसमें कोई शक नहीं कि सैफ अली खान डिजिटल प्लेटफॉर्म के सुपरस्टार है. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. सोर्सेज का कहना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सैफ एक और नए शो की तैयारी कर रहे हैं. सैफ को एक ब्रांड न्यू शो का ऑफर मिला है. बता दें, सैफ ने हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स' के पार्ट-2 की शूटिंग पूरी की हैं. सूत्रों के अनुसार सैफ इस शो के बाद ही एक नए शो में इन्वॉल्व होना चाहते हैं. 

शो की ख़ास बात यह हैं कि इसे डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी करेंगे. फिलहाल अली अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की रिलीज़ की तैयारियों में बिजी हैं, जो कि जून में ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही हैं.

(यह भी पढ़ें: सलमान-शाहरुख को साथ एक फिल्म के लिए लेने के सवाल पर अली अब्बास ने कही ये बात)

सैफ के इस अपकमिंग वेब शो से जुड़ी कोई ख़ास जानकारी तो नहीं मिली हैं लेकिन इस शो की कहानी बेहद बड़ी और दिलचस्प साबित होने वाली हैं. खासतौर से इस शो के साथ सैफ एक नए मुक़ाम पर होंगे जो कि पहले भी डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर छा चुके हैं. 

सैफ का पहला वेब शो 'सेक्रेड गेम्स' पार्ट-1 सुपरहिट रहा था. जिन्होंने विक्रम बत्रा की किताब पढ़ी हैं जिससे 'सेक्रेड गेम्स' प्रेरित हैं, उन्हें पता होगा कि ये शो दो पार्ट तक ही सीमित हैं. ऐसे में सैफ के इस नए शो को लेकर भी उनके फैंस  काफी एक्साइटेड होंगे.

(source - super cinema)

Recommended

Loading...
Share