‘गली बॉय’ फेम विजय वर्मा निर्देशक मीरा नायर के साथ इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

By  
on  

रणवीर सिंह स्टारर ‘गली बॉय’ में एक्टर विजय वर्मा ने मोइन का किरदार किया था, इस किरदार को लेकर अभिनेता की काफी तारीफ़ भी हुई थी. बता दें कि अब अभिनेता अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं. इंडो-अमेरिकन लेखक और निर्देशक मीरा नायर, जिन्होंने कुछ ऐतिहासिक फिल्में दी हैं, उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए विजय वर्मा का चयन किया है. जिसका नाम ‘सूटेबल बॉय’ होने वाला है, ये फिल्म लेखक विक्रम सेठ की उपन्यास पर आधारित होगी जो कि इसी नाम से बीबीसी वर्ल्ड के लिए लिखी गयी थी.

आपको बता दें कि सीरीज में एक्टर विजय वर्मा ब्रह्मपुर विश्वविद्यालय में एक छात्र और एक अरबी शिक्षक राशिद का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान मीरा नायर ने कास्टिंग पर पुष्टि करते हुए बताया कि विजय वर्मा को फिल्म के लिए कास्ट किया गया है. अपने हिस्से के किरदार के लिए विजय वर्मा ने रिसर्च चालू कर दी है.

इस आने वाली सीरीज की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू होने वाली है. अन्य कलाकारों में तब्बू, रणदीप हुड्डा, शेफाली शाह, रसिका दुगल, विजय राज, विवान शाह जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आने वाले हैं.

इस बारे में बात करते हुए विजय वर्मा ने कहा है कि ‘मैं मीरा नायर के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं, मुझे उनके साथ जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है, मैं इस किरदार के लिए काफी मेहनत भी करने वाला हूं. मैं इस शानदार टीम के साथ काम करने को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक हूं.’

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Share