‘फिक्सर’ सेट मारपीट मामले में 7 लोग गिरफ्तार, माही गिल पर हुआ था जानलेवा हमला

By  
on  

एकता कपूर की वेब सीरीज ‘फिक्सर’ के सेट पर हुई मारपीट मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि मुंबई से लगे ठाणे जिले के मीरा रोड इलाक़े के घोडबंदर में शूटिंग के दौरान सेट पर लाठी-डंडों से लैस 4 लोगों ने हमला बोला था. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ सेट पर तोड़फोड़ की बल्कि क्रू मेम्बर्स को भी पीटा.  

मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान फिल्म अभिनेत्री माही गिल पर भी जानलेवा हमला किया गया. उन्होंने किसी तरह कार में छिपकर जान बचाई. इस दौरान  गुंडों ने उनके साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की गई.  इस हमले में  मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल को काफी चोट आई है.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ है. फिल्म निर्माता एकता कपूर और डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह  वीडियो  शेयर किया है. जिसमें माही गिल, डायरेक्टर सोहम शाह और क्रू मेंबर नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में  क्रू मेंबर के सर चोट लगने के चलते पट्टी बंधी हुई नज़र आ रही है. वहीं इसके पहले  फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इस हमले की निंदा करते हुए एक ट्वीट किया था. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी. इसके साथ ही वे महाराष्ट्र के डीजीपी से इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाने की बात कहते नज़र आये थे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

V v sad ! Violence on sets of #fixer

A post shared by Erk️rek (@ektaravikapoor) on

Confirmed: अक्षय कुमार ने शेयर की 'टिप टिप बरसा' के रिक्रिएट होने की अनाउंसमेंट, प्रोड्यूसर रतन जैन का किया शुक्रिया

वहीं इस हमले के बाद 'फिक्सर' की पूरी यूनिट ने एक वीडियो के जरिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाही की मांग की थी.

Recommended

Share