'क्या होगा जब कुर्बान करने के लिए कुछ बचा ही न हो' - इस सस्पेंस के साथ देखिये सैफ अली खान स्टारर 'सेक्रेड गेम्स 2' का नया टीजर

By  
on  

नेटफ्लिक्स की बहुचर्चित वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' का आज एक और टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया. यह टीजर शो में सरताज सिंह का किरदार निभा रहे एक्टर सैफ अली खान का है. 
 

टीजर में सैफ का लुक पिछले सीजन जैसा ही है लेकिन वह वीडियो की शुरुआत में अपने आप को दोषी मान रहे है. साथ ही वह शो के पिछले सीजन में अभिनय कर चुकी राधिका आप्टे के किरदार को भी कोस रहे हैं. वीडियो में वह घायल अवस्था में हैं और अपने घाव को पट्टी बांधते हुए ऑडियंस के लिए एक और सस्पेंस भी क्रिएट कर रहे हैं. टीजर सैफ के एक सवाल 'क्या होगा जब कुर्बान करने के लिए कुछ बचा ही न हो' के साथ खत्म हुआ.

लेखक विक्रम चंद्रा के सबसे अधिक बिकने वाले नॉवेल पर आधारित 'सेक्रेड गेम्स' के पहले सीजन को दर्शकों की खूब सराहना मिली नेटफ्लिक्स पर आने वाला 'सेक्रेड गेम्स 2' भारत के सबसे सफल वेब सीरीज में से एक है. 

शो का दूसरा सीजन भी सस्पेंस से भरा होगा. सरताज सिंह के रूप में सैफ अली खान और गणेश गायतोंडे के रूप में नवाजुद्दीन को एक बार फिर देखने के लिए तैयार हो जाइये. पंकज त्रिपाठी भी गुरूजी के रूप में में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. अनुराग कश्यप और नीरज घायवन ने नए सीजन का निर्देशन किया है जो 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share