शाहरुख खान को नेटफ्लिक्स से आया एक ऐसे ऑफर के लिए कॉल जिसे वह मना नहीं कर सकते

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी लास्ट रिलीज 'जीरो' की असफलता के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया है. ऐसे में एक्टर ने नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर 'बार्ड ऑफ ब्लड' का एक गुप्त टीजर शेयर किया है. दिलचस्प बात यह है कि, शाहरुख अपने प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में नेटफ्लिक्स ने कल एक टीजर शेयर किया था जिसमें शाहरुख एक पूछताछकर्ता की भूमिका के बारे में टेलीफोनिक बातचीत करते नजर आ रहे थे.

अब नया फॉलो-अप टीजर जारी किया गया है, शाहरुख वीडियो में मैनेजर पूजा से पूछताछकर्ता की भूमिका के बारे में बातचीत कर रहे हैं. उन्हें बताते हैं कि वह एक 'रोमांटिक हीरो' हैं और किसी शक्तिशाली एजेंसी के दबाव में नहीं आना चाहते. हालांकि, उन्हें जल्द समझ में आता है कि वह अपनी मैनेजर पूजा से नहीं बल्कि एक गुमनाम कॉलर के तरफ से आये रहस्यमय कॉल पर बात कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स ने टीजर को कैप्शन दिया है, "हमने शाहरुख खान को ऑफर दिया जिसे वह मना नहीं कर सकते."

यहां देखें टीजर:

(यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर ऐसा होगा शाहरुख खान का अगला प्रोजेक्ट, वीडियो में खुद दिया हिंट)

वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे कि शाहरुख बतौर प्रोड्यूसर नेटफ्लिक्स पर आने वाली अपनी अगली वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' की बात कर रहे हैं. इस सीरीज में इमरान हासमी बतौर लीड स्टार नजर आने वाले हैं, जिसका इस 27 सितंबर, 2019 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है. सात-एपिसोड वाला यह शो बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम की बेस्टसेलिंग किताब पर आधारित है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share