Video: शाहरुख खान ने उठाया नकाब तो दिखे 'बार्ड ऑफ ब्लड' इमरान हाशमी, फिर आगे होता है ये..

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछली बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, उसके बाद अभिनेता ने फिल्मों से ब्रेक लिया है. ऐसे में एक्टर ने नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर 'बार्ड ऑफ ब्लड' का एक गुप्त टीजर शेयर किया है. दिलचस्प बात यह है कि, शाहरुख अपने प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में नेटफ्लिक्स ने एक टीजर शेयर किया था जिसमें शाहरुख एक पूछताछकर्ता की भूमिका के बारे में टेलीफोनिक बातचीत करते नजर आ रहे थे.

कल ही नेटफ्लिक्स द्वारा एक नया प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमे शाहरुख खान इंटेरोगेशन रूम में दिख रहे थे और फोन में किसी से बात कर रहे थे, इसके साथ ही उनके सामने एक शख्स नजर आया था, जिसने नकाब पहना हुआ था, सबको यही दिलचस्पी थी कि ये नकाब में कौन है, अब इस राज से भी पर्दा उठ गया है, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक और वीडियो साझा किया है, जिसमे शाहरुख उस शख्स के ऊपर से नकाब हटाते हैं.

 

नकाब हटाने के बाद वो कोई और नहीं बल्कि इमरान हाशमी नजर आते हैं, इस वीडियो में भी  शाहरुख इंटेरोगेशन रूम में ही हैं. वीडियो के शुरुआत में ही शाहरुख खान, इमरान से कहते हैं कि ‘वो तुम ही हो जिसके लिए मुझे यहां बुलाया गया है, तुम्हारी पूरी जानकारी मेरे पास है..अब आगे क्या होता है, ये आप वीडियो में देख सकते हैं..’

अंत में इमरान ये बोलकर निकल जाते हैं कि मैं ही हूं .. 'बार्ड ऑफ ब्लड'.. शाहरुख भी पूछते रह जाते हैं कि ये 'बार्ड ऑफ ब्लड' है क्या... अंत में वीडियो में लिखकर आ जाता है कि क्या आप मिशन के लिए तैयार हैं.

इमरान हाशमी स्टारर वेब सीरीज 27 सितंबर को रिलीज होना तय हुई है. सात एपिसोड वाली इस सीरीज की कहानी लेखक बिलाल सिद्दीकी की बेस्टसेलिंग किताब पर आधारित है.

 

(Source-Twitter)

Recommended

Loading...
Share